Saturday, April 20

तेज रफ्तार कार ने मारी खड़ी गाड़ी में टक्कर, एयरफोर्स के जूनियर वारंट आफिसर की पत्नी की मौत

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मथुरा 25 अक्टूबर। यमुना एक्सप्रेस-वे पर आज सुबह एक खड़ी कार में पीछे से आ रही तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। कार के पास खड़ी दिल्ली निवासी एक महिला टक्कर से एक्सप्रेस-वे पुल से करीब पचास फीट नीचे सड़क पर गिर गई और मौत हो गई। कार सवार उसकी दो बच्चियां घायल हो गईं, जबकि दूसरे कार में सवार तीन लोग भी घायल हो गए।

घटना आजसुबह करीब आठ बजे की है। एयरफोर्स दिल्ली में जूनियर वारंट आफिसर के पद पर तैनात देवी प्रसाद मिश्रा पत्नी किसलाया और दो बच्चों जिज्ञासा और अदम्य के साथ दिल्ली से मथुरा अपनी आइटेन कार से घूमने आ रहे थे। यमुना एक्सप्रेस-वे पर सुरीर क्षेत्र में उन्होंने एक्सप्रेस-वे पर कार रोकी और सड़क किनारे लघुशंका करने लगे। कार से बाहर उतरकर पत्नी किसलाया भी खड़ी हो गईं। इसी बीच पीछे से आ रही एक तेज रफ्तार कार ने देवी प्रसाद मिश्रा की कार में टक्कर मार दी। कार के पास खड़ी पत्नी किसलाया टक्कर से एक्सप्रेस-वे पुल से सुरीर-नौहझील मार्ग पर गिर गईं और मौके पर ही मौत हो गई।
कार सवार दोनों बच्चे घायल हो गए। दूसरी कार में सवार भूरा निवासी इंदलपुर सादाबाद,नम्रता परी चौक नोएडा और कौशल किशोर कैलाश नगर फिरोजाबाद घायल हो गए।

Share.

About Author

Leave A Reply