Monday, April 15

अरबाज खान और शूरा खान इसी महीने रचाएंगे शादी

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मुंबई 21 दिसंबर। बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान के भाई आज सुर्खियों में बने हुए हैं। अरबाज खान की नई गर्लफ्रेंड के चर्चे इस वक्त आपको हर तरफ सुनाई देंगे। अचानक एक्टर का नाम एक लड़की से जोड़ा जा रहा है जिसकी पहचान रवीना टंडन की मेकअप आर्टिस्ट के रूप में हुई है। मलाइका अरोड़ा और जियोर्जिया एंड्रियानी के बाद अब अरबाज खान ने शूरा खान संग रिश्ते से लाइमलाइट बटोर ली है। हालांकि, अभी तक न तो अरबाज और न ही शूरा खान ने अपने रिश्ते को कंफर्म किया है। लेकिन अब इनकी वेडिंग डेट तक सामने आ गई है।

इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट में अब अरबाज खान और उनकी नई गर्लफ्रेंड शूरा खान की शादी की तारीख रिवील कर दी गई है। इसका मतलब है कि अब अरबाज दूसरी बार दूल्हे बनेंगे और खान परिवार में एक बार फिर शादी की शहनाई बजेगी। अब 56 साल की उम्र में अरबाज की दूसरी शादी रचाने की खबर सामने आ रही है। मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि इसी महीने एक्टर शादी करेंगे। इंडिया टुडे की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट में बताया गया है कि अरबाज खान 24 दिसंबर को शादी करने के लिए एकदम तैयार हैं।

इतना ही नहीं इस कपल की शादी को लेकर ये भी कहा जा रहा है कि ये एक इंटिमेट वेडिंग होने वाली है। मुंबई में ही ये दोनों शादी करने वाले हैं। अरबाज और शूरा की शादी में सिर्फ परिवार के लोग और बेहद खास दोस्त ही शामिल हो सकेंगे। ऐसे में हो सकता है कि एक्ट्रेस रवीना टंडन भी अरबाज की गेस्ट लिस्ट में शामिल हो। दरअसल, रवीना और उनकी उनकी बेटी राशा थडानी दोनों ही शोरा के बेहद करीब हैं। शोरा कई साल से इन दोनों से जुड़ी हुई हैं। इसके अलावा भी वो कई बड़े बॉलीवुड सेलिब्रिटीज की मेकअप आर्टिस्ट हैं।

कौन है शूरा खान?
इनमें तुलसी कुमार से लेकर रिद्धिमा पंडित, निया शर्मा और टिस्का चोपड़ा जैसे नाम शामिल हैं। वहीं, इनकी लव स्टोरी की बात करें तो इनका प्यार फिल्म ‘पटना शुक्ला’ के सेट पर परवान चढ़ा। कहा जा रहा है कि इसी फिल्म के दौरान दोनों के बीच लव स्टोरी शुरू हुई थी जो अब शादी में तब्दील होने वाली है। हालांकि, अभी शादी को लेकर इससे ज्यादा कोई और जानकारी सामने नहीं आई है। ऐसे में फैंस भी अब एक्टर के पब्लिक अनाउंसमेंट का इंतजार कर रहे हैं।

Share.

About Author

Leave A Reply