Tuesday, May 28

माफिया अतीक अहमद की बहन आयशा नूरी के घर की कुर्की

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मेरठ 11 दिसंबर (प्र)। माफिया अतीक अहमद की बहन आयशा नूरी के घर की कुर्की में पुलिस को करीब 80 हजार कीमत का सामान मिला है। प्रयागराज के धुमनगंज थाने की पुलिस ने नौचंदी पुलिस को साथ लेकर सभी सामान कब्जे में लिया।
वीडियोग्राफी के साथ सामान को नौचंदी थाने में जमा कर दिया, जिस तरह से घर के अंदर मामूली सामान मिला है। उससे साफ है कि कुर्की की कार्रवाई से पहले ही सामान को हटा दिया गया।

2 अप्रैल को स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) की लखनऊ यूनिट ने नौचंदी के भवानी नगर से डाक्टर अखलाक को गिरफ्तार कर नैनी जेल भेज दिया था। प्रयागराज पुलिस ने डा. अखलाक और उसकी पत्नी आयशा नूरी को उमेश पाल हत्याकांड में साजिश का आरोपित बनाया गया था। डाक्टर के घर के सीसीटीवी फुटेज में सामने आया था कि उमेश पाल हत्याकांड के आरोपित बमबाज गुड्डू मुस्लिम को शरण दी थी।
कार भी सौंपी थी

डाक्टर अखलाक ने अपनी कार भी आरोपितों काे सौंप दी थी। अखलाक ने मुस्लिम गुड्डू को 80 हजार रुपये भी दिए थे। तब से डाक्टर अखलाक की पत्नी आयशा नूरी फरार चल रही है। धुमनगंज पुलिस ने बताया कि आयशा नूरी के वारंट जारी हुए। उसके बाद भी उसने सरेंडर नहीं किया।शुक्रवार को प्रयागराज से एसआइ विनोद दिनकर की टीम मेरठ पहुंची। नौचंदी थाना पुलिस को साथ लेकर भवानी नगर से बंद पड़े आयशा नूरी के मकान की कुर्की की गई। घर के अंदर से एक फ्रिज, वाशिंंग मशीन, पुराने सोफे और कुछ बर्तन मिले, जिनकी अनुमानित कीमत 50 हजार रुपये मानी जा रही है।
इंस्पेक्टर सुबोध सक्सेना ने बताया कि प्रयागराज पुलिस ने आयशा नूरी के घर से बरामद सामान को जीडी में अंकित करा दिया है।

Share.

About Author

Leave A Reply