Saturday, February 24

ओडियन नाले में गिरने से व्यापारी मौत, हादसों के चलते लोगों ने किया हंगामा

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मेरठ 11 अक्टूबर (प्र)। ओडियन नाले की दीवार पर दोस्तों के साथ बैठे व्यापारी की नाले में गिरने से मौत हो गई। व्यापारी की मौत से परिवार में कोहराम मच गया।नगर निगम की टीम ने व्यापारी को नाले से निकाला। हादसे के बाद व्यापारी के दोस्त फरार हो गए। वहीं, आसपास के लोगों ने नाले में आए दिन हो रहे हादसों के चलते हंगामा कर दिया। पुलिस ने लोगों को समझाकर शांत किया।

ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र स्थित भगवतपुरा निवासी निमेश अग्रवाल (24) पुत्र स्व. अखिलेश की घर में ही सिंघल जनरल स्टोर के नाम से दुकान है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार मंगलवार रात में वह दोस्तों के साथ घर के सामने ही ओडियन नाले की दीवार पर बैठकर शराब पी रहा था। शराब पीते-पीते अचानक निमेष नाले में गिर गया। उसके नाले में गिरते ही दोस्त शोर मचाते हुए वहां से भाग गए। सूचना पर नगर निगम की टीम ने व्यापारी को नाले से निकाला और उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। स्वजन ने पोस्टमार्टम कराने से इन्कार कर दिया और शव को घर ले आए।

दो बहनों का अकेला भाई था निमेष
दो बहनों का छोटा भाई था । दोनों बहनों की शादी हो चुकी है। पांच महीने पहले ही निमेष के पिता की मौत हो गई थी। तब से वह पिता की दुकान को संभाल रहा था। बेटे की मौत होने उसकी मां का रो- रोकर बुरा हाल है। वहीं, रात में ही उसकी दोनों बहन व अन्य रिश्तेदार भी घर पहुंच गए थे।

Share.

About Author

Leave A Reply