Sunday, July 21

सीडीए अफसर की मौत मामले का खुलासा, दो टेंपो चालक गिरफ्तार

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मेरठ 18 जनवरी (प्र)। पुलिस ने सीडीए अफसर की मौत का सनसनीखेज खुलासा किया है। पुलिस ने दोनों टेंपो चालकों को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों ने पहले अंकित को शराब पिलाई थी। फिर मारपीट कर पैसे और मोबाइल लूट लिया था। इसके बाद उसे सड़क पर फेंककर फरार हो गए थे।
यूपी के मेरठ में पुलिस ने सीडीए की हत्या का सनसनीखेज खुलासा किया है। पुलिस ने दो टेंपो चालकों को हिरासत में लिया है। टेंपो चालकों ने लूट के इरादे से युवक की हत्या को अंजाम दिया था। पुलिस ने दोनों आरोपियों पर गैर इरादतन हत्या व लूट का मुकदमा दर्ज किया।

बता दें कि कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र में हाईवे स्थित खड़ौली के बाग में सीडीए अधिकारी अंकित पंवार का संदिग्ध परिस्थितियों में शव पड़ा मिला था। सीडीए अधिकारी का शव मिलने की सूचना पर पुलिस में हड़कंप मच गया था। पुलिस ने डेढ़ सौ से अधिक सीसीटीवी कैमरे खंगाल कर घटना का सनसनीखेज खुलासा कर दिया। पुलिस ने बताया कि मवाना निवासी रोहन और गंगानगर निवासी आशु ने सीडीए अफसर के साथ मारपीट की थी। ये दोनों टेंपो चालक हैं।

सीओ दौराला अभिषेक पटेल ने बताया कि शामली के आलम गांव निवासी अंकित पंवार पुत्र सुधीर पंवार सीडीए अधिकारी के पद पर लैंसडाउन में तैनात थे। अंकित एक हफ्ते के लिए मेरठ के सीडीए कार्यालय में ट्रेनिंग पर आए हुए थे। शनिवार रात अंकित खाना खाने के बाद हॉस्टल से घूमने के लिए निकले थे। इसके बाद अंकित ने बेगमपुल से एक शराब की बोतल खरीदी। जहां पहले से ही खड़े दो टेंपो चालक शराब व अन्य नशा कर रहे थे। इसके बाद टेंपो चालकों ने अंकित को बहला-फुसलाकर टेंपो में बैठा लिया था। इसके बाद आरोपियों ने अंकित को शराब पिलाकर नशे में धुत कर दिया था। आरोपी अंकित को टेंपो में बैठाकर पहले जीरोमाइल चौराहे पर लेकर पहुंचे। इसके बाद वे अंकित को लेकर सैन्य क्षेत्र में पहुंचे। जहां पर उसकी हत्या कर शव को फेंक दिया।

Share.

About Author

Leave A Reply