Tuesday, May 28

वीडियो पोस्ट कर दीपिका ने दिया ट्रोलर्स को जवाब

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मुंबई 30 अक्टूबर। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह हाल ही में कॉफी विद करण में दिखाई दिए, लेकिन इस दौरान दीपिका ने कुछ ऐसा कह दिया जिसके वजह से उन्हें ट्रोल किया जाने लगा. एक्ट्रेस ने रणवीर सिंह और उनके रिश्ते को लेकर बड़ा खुलासा किया, जिसके बाद लोग उनके कैरेक्टर पर सवाल उठाते हुए उन्हें सोशल मीडिया पर बुरा भला कहने लगे. अब इन्हीं ट्रोलर्स को दीपिका ने एक अलग अंदाज में जवाब दिया है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है. जो काफी वायरल हो रहा है.

दीपिका ने शेयर किया वीडियो
वीडियो में दीपिका भारी हीरे की बालियों के साथ गुलाबी पोशाक में हैं. वह वीडियो में कहती हैं,”So beautiful, so elegant. Just looking like a wow.” इस वीडियो को सेम कैप्शन के साथ शेयर किया गया है. वीडियो पर रणवीर सिंह ने हंसते हुए कमेंट किया है. उधर करण जौहर पोस्ट कहते हैं “Am obsessed.” दीपिका की बहन लिखती हैं, “लेकिन आपनी माउस कलर क्यों नहीं पहना है”. दीपिका ने वायरल ट्रेंड पर यह वीडियो बनाया है.

‘लुकिंग लाइक अ वॉव’ और ‘मैंने पहना है माउस कलर’ दो वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं. उनमें, दो महिलाएं जो अपने ब्रांड्स के लिए इंस्टाग्राम अकाउंट चलाती हैं, कैमरे के सामने अपने अनूठे स्टाइल में आउटफिट दिखाती हैं. इस ऑडियो पर लाखों लोग रील्स बना रहे हैं.

दीपिका और रणवीर कॉफ़ी विद करण के नए सीज़न के पहले महमान थे, जिसका पहला एपिसोड गुरुवार को टेलीकास्ट हुआ था. कॉफ़ी काउच पर, दीपिका ने खुलासा किया कि वह और रणवीर एक-दूसरे के प्रति प्रतिबद्ध नहीं थे और जब तक उन्होंने उससे शादी करने के लिए नहीं कहा, तब तक वह अन्य लोगों से भी मिल रही थीं. इसी बात को लेकर दीपिका को ट्रोल किया जा रहा है.

Share.

About Author

Leave A Reply