Sunday, June 23

कोरोना के नए वेरिएंट से घबराए नहीं: एसपी सिंह बघेल

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मेरठ, 22 दिसंबर (प्र)। केंद्रीय स्वास्थ्य राज्यमंत्री प्रो एसपी सिंह बघेल ने कहा है कि कोरोना के नए वैरिएंट से घबराने की जरूरत नहीं, सतर्कता जरूरी है। देर शाम मेरठ पहुंचे केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री ने कहा कि 24 जनवरी से दो जनवरी तक क्रिसमस और नववर्ष की पार्टियां होटल, पार्क और धार्मिक स्थलों पर भीड़ रहेगी। ऐसे में उचित दूरी बनाए रखें।

उन्होंने बताया कि स्वास्थ्य मंत्रालय, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री समेत देश में सभी प्रदेशों के स्वास्थ्य मंत्री, स्वास्थ्य सचिव, डीजी व तीन प्रदेश के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक की गई है, जिसमें कोविड को लेकर मॉकड्रिल की सभी तैयारी पूरी करने के निर्देश दिए हैं। सरकार सतर्क है। केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री ने उपराष्ट्रपति पर मिमिक्री बनाने को बेहद निंदनीय बताया। उन्होंने कहा कि यह न केवल एक पद की गरिमा को अपमानित करना है, बल्कि संविधान का भी मजाक उड़ाना है।

उन्होंने कहा कि अयोध्या में भगवान श्रीराम के मंदिर के उद्घाटन का निमंत्रण विपक्षी नेताओं को भी दिया है, यह अच्छी पहल है। सभी को उस दिन और समय का साक्षी बनना चाहिए। इस दौरान भाजपा नेता संजय त्यागी, मुकेश शास्त्री, प्रदीप त्यागी, मदनपाल सिंह, ठा. दिनेश सिंह, नरेश तोमर, डा. ओपी सिंह तोमर, सतीश भलसौना, राहुल सिंह, पार्षद विक्रांत ढाका, संजय अलग शामिल रहे।

Share.

About Author

Leave A Reply