Thursday, May 30

केवल 4 घंटे में किसान बन गया करोड़पति, 40 साल से खरीद रहा था लॉटरी

Pinterest LinkedIn Tumblr +

होशियारपुर 07 नवंबर। किस्मत कब चमक जाए इसके बारे में कोई नहीं जानता. ऐसा ही एक मामला पंजाब से सामने आया है. यहां एक बुजुर्ग किसान को खुशियों की चाभी केवल 4 घंटों में मिल गई. वह लॉटरी विजेता बनकर करोड़पति बन गया. किसान का नाम शीतल सिंह है. 4 नवंबर को होशियारपुर में दवा लेने आए इस बुजुर्ग को 2.5 करोड़ रुपये की लॉटरी लगी है. इसका रिजल्ट आने पर लॉटरी विक्रेता एसके अग्रवाल ने उन्हें फोन पर जानकारी दी.

विजेता शीतल सिंह ने मीडिया से कहा कि इस जीत से उनके घर पर खुशी का माहौल है, उनके पास लगातार बधाई देने वालों के फोन आ रहे हैं. शीतल सिंह ने बताया कि वह हर सप्ताह दवा लेने के लिए होशियारपुर आते हैं. 4 नवंबर को भी वह दवा लेने आए थे. इसी दौरान उन्होंने ग्रीन व्यू पार्क के बाहर एक स्टॉल से लॉटरी टिकट खरीदा था. इस टिकट ने केवल चार घंटे बाद शख्स की किस्मत को चमका दिया. शीतल को लॉटरी स्टॉल के मालिक ने बताया कि उन्होंने बंपर जीत हासिल की है.

शीतल सिंह पिछले 40 सालों से लॉटरी टिकट खरीद रहे थे. उन्होंने बताया कि वह भगवान के भरोसे थे कि भगवान उन्हें एक मौका जरूर देंगे. उन्होंने कहा कि वह इन पैसों का इस्तेमाल परिवार से सलाह लेने के बाद खर्च करेंगे. शीतल सिंह का परिवार बहुत छोटा है. वह दशकों से खेती के सहारे अपने घर का खर्चा चला रहे हैं. परिवार में उनके दो बेटे और एक बेटी है. सभी शादीशुदा जीवन जी रहे हैं. उनके बेटे विदेश में रहते हैं.
लॉटरी स्टॉल मालिक एसके अग्रवाल ने बताया कि वह पिछले 20 सालों से लॉटरी बेच रहे हैं. इससे पहले उनके पिता भी यही काम करते थे. उन्होंने कभी सपनों में भी नहीं सोचा था कि वे इतनी बड़ी रकम के मालिक होंगे.

Share.

About Author

Leave A Reply