Friday, March 1

महिला कांस्टेबल की दबंगई, पड़ोसन महिला के बाल पकड़कर की मारपीट

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मेरठ 24 नवंबर (प्र)। संत विहार निवासी महिला कांस्टेबल ने बहन के साथ दबंगई दिखाते हुए पड़ोसी महिला व उसकी बेटी से मारपीट की। महिला कांस्टेबल व उसकी बहन ने पीड़िता के बाल पकड़कर सड़क पर खींचकर पीटा। मारपीट में पीड़िता व उसकी बेटी गंभीर रूप से घायल हो गई। थाना क्षेत्र के संत विहार निवासी मिथिलेश ने बीते बुधवार रात थाने पर तहरीर देते हुए बताया कि उसके पड़ोस में एक महिला कांस्टेबल अपने परिवार के साथ रहती है। महिला कांस्टेबल मेरठ के लिए थाने में तैनात है। महिला कांस्टेबल का पति अलीगढ़ में दरोगा के पद पर तैनात है।

बीते बुधवार शाम महिला कांस्टेबल का बेटा सड़क पर खेल रहा था। वह बार-बार उनके घर में बॉल फेंक रहा था। जिस पर पीड़िता ने बच्चों को बॉल फेंकने से मना किया। इसके बाद पीड़िता ने बच्चों के परिजनों से शिकायत की। पीड़िता का आरोप है कि कुछ देर बाद महिला कांस्टेबल अपनी बहन व नौ वर्षीय बेटे के साथ उसके घर बैट लेकर पहुंची। जहां उसने पीड़िता व उसकी बेटी के साथ जमकर गाली-गलौज की। विरोध करने पर महिला कांस्टेबल व उसकी बहन ने पीड़िता पर लात घुसो की बरसात कर दी।वही बीच बचाव में आई बेटी के साथ भी जमकर मारपीट की। पीड़िता का आरोप है कि महिला कांस्टेबल व उसकी बहन ने पीड़िता के बाल पकड़कर सड़क पर खींचना शुरू कर दिया। साथ ही महिला व उसकी बेटी पर क्रिकेट बैट से भी हमला कर दिया। पीड़ित महिला व बेटी ने किसी तरह घर के अंदर घुसकर जान बचाई। मारपीट का वीडियो लोगों ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया।

वीडियो कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया। पीड़ित महिला बेटी को लेकर थाने पहुंची। जहां पीड़िता ने महिला कांस्टेबल उसकी बहन व बेटे के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने घायल मां बेटी को मेडिकल के लिए भेज दिया। सीओ दौराला अभिषेक पटेल का कहना है की तहरीर मिल गई है। जांच के बाद आगे कार्रवाई की जाएगी।

Share.

About Author

Leave A Reply