Saturday, February 24

घर में मृत मिलीं सेंट मेरीज एकेडमी की पूर्व शिक्षिका

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मेरठ 29 नवंबर (प्र)। मेरठ के शास्त्रीनगर में मंगलवार देर रात टीचर की डेडबॉडी उसके घर के अंदर मिली है। मौके पर पहुंची पुलिस ने गेट तोड़कर घर के अंदर देखा तो कमरे में टीचर की डेडबॉडी पड़ी थी। मृतक शिक्षिका शोभा उप्पल सेंट मेरीज एकेडमी में पढ़ाती थी। लगभग 10 साल पहले वहां से रिटायर हुई थी। टीचर घर में अकेली रहती थी। पुलिस ने दरवाज बेड़कर शव बाहर निकाला। उनकी बहन को सूचना देने के बाद शोभा उप्पल के शव को मर्चरी भेजा गया।

पुलिस के मुताबिक शिक्षिका के शरीर पर चोट के निशन नहीं मिले हैं। फोरेंसिक टीम ने भी जांच की। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम के बाद हो मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा ।

नौचंदी थाना क्षेत्र के शास्त्रीनगर के एच ब्लॉक में शिक्षिका शोभा उप्पल रहती थीं मंगलवार शाम आसपास के लोगों ने देखा कि शोभा ने गेट पर पड़ा अखवार नहीं उठाया है। रात नौ बजे कालोनी के लोगों ने गेट खटखटाया, लेकिन गेट नहीं खुला तो लोगों ने पुलिस को जानकारी दी। इंसोक्टर सुवोध सहसेना पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे।

दरवाजा तोड़कर देखा तो शोभा उप्पल के मोबाइल से उनकी बहन आभा उप्पल से संपर्क किया गया। आभा को मौत की जानकारी देने के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। आभा सिविल लाईस क्षेत्र में रहती हैं लेकिन वर्तमान में वह बाहर गई हुई हैं। उन्होंने परिवार संग बुधवार सुबह तक मेरठ पहुंचने की बात कही। बताते चले कि स्कूल में शोभा उप्पल अनुशासन के मामले में काफी सख्त थीं।

Share.

About Author

Leave A Reply