Thursday, June 13

गाजियाबाद में दिल्ली की युवती का धर्म पूछकर गैंगरेप, 24 घंटे में दो एनकाउंटर, 5 आरोपी गिरफ्तार

Pinterest LinkedIn Tumblr +

गाजियाबाद 04 दिसंबर। दिल्ली की युवती से गाजियाबाद में गैंगरेप के मामले में पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इसमें दो आरोपियों के पैर में गोली लगी है। इन सभी की गिरफ्तारी शनिवार रात दो अलग-अलग मुठभेड़ के बाद हो सकी। सूत्रों के मुताबिक, पुलिस पूछताछ में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। आरोपियों ने गैंगरेप से पहले युवती के धर्म के बारे में पता किया। फिर इस वारदात को अंजाम दिया।

दिल्ली में सोनिया विहार में रहने वाले 23 वर्षीय युवती अपनी सहेली और उसके बॉयफ्रेंड के साथ ट्रोनिका सिटी इलाके के खानपुर रोड पर स्कूटी सीख रही थी, तभी ऑटो सवार तीन युवकों ने युवती की सहेली और उसके बॉयफ्रेंड को अश्लील हरकत करने के आरोप लगाते हुए पकड़ लिया. इसके बाद वो युवती को झाड़ियों में ले गए, जहां एक-एक करके तीनों युवकों ने उसके साथ गैंगरेप किया.
गैंग रेप मामले में जांच में जुटी पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली की एक संदिग्ध युवक खानपुर के जंगल में है, जिसके बाद स्थानीय पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची और बदमाश की घेराबंदी की. इस दौरान बदमाश जुनैद ने पुलिस पर फायर कर दिया और पुलिस ने भी जवाब में फायरिंग की. इस दौरान बदमाश के दोनों पैरों में गोली लगी, जिसे गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया.
पहले आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने उसकी निशानदेही पर अन्य आरोपियों की पहचान की, जिसके बाद पुलिस चेकिंग के दौरान पुलिस की आरोपियों से दूसरी बार मुठभेड़ हुई. ट्रॉनिका सिटी के निर्मोही अखाड़ा इलाके में हुई मुठभेड़ में पुलिस ने दूसरे आरोपी इमरान को अन्य तीन साथियों के साथ किया गया गिरफ्तार किया है.

पुलिस ने घटनाक्रम का खुलासा करते हुए बताया कि जुनैद ने बीती 30 तारीख की शाम को ट्रॉनिका सिटी थाना क्षेत्र के खानपुर जंगल एरिया में दो युवती और एक युवक को खड़े देखा. जिसके बाद जुनैद ने फोन करके इमरान और बाकी अन्य लोगों को ट्रॉनिका सिटी के खानपुर रोड पर बुलाया था. पीड़िता के साथ जुनैद इमरान और दो अन्य साथियों ने बारी-बारी से दरिंदगी की.
पुलिस ने आरोपियों के पास से तमंचा और जिंदा कारतूस भी बरामद किए हैं.

Share.

About Author

Leave A Reply