Saturday, April 13

गोल गप्पे बेचने वाले ने जमानत के लिए खड़े किए 7 वकील, गर्लफ्रेंड का अश्लील वीडियो बनाकर मांगे थे रुपये

Pinterest LinkedIn Tumblr +

गाजियाबाद, 24 अक्टूबर। फोन पर दोस्ती के बाद खुदकुशी की धमकी देकर किशोरी का अश्लील वीडियो बना प्रसारित करने के आरोपित को गाजियाबाद पुलिस ने गुजरात के वडोदरा से गिरफ्तार किया है। उसे कोर्ट में पेश कर ट्रांजिट रिमांड पर सोमवार को गाजियाबाद लाया गया है।पुलिस उसे जिला एवं सत्र न्यायालय, वडोदरा ले गई तो यहां आरोपित के पक्ष में सात अधिवक्ता खड़े थे। जमानत के लिए उसने यह कदम उठाया ताकि पुलिस की पूछताछ का सामना न करना पड़े। हालांकि कोर्ट ने उसे 48 घंटे की ट्रांजिट रिमांड पर गाजियाबाद पुलिस को सुपुर्द कर दिया।

एसीपी कवि नगर अभिषेक श्रीवास्तव ने बताया कि आरोपित राजस्थान के भीलवाड़ा का राज गुर्जर उर्फ कालू है, जो वडोदरा में गोल गप्पे का स्टॉल लगाता है। आरोपित की एक साल पहले किशोरी से एक चौटिंग एप दोस्ती होने के बाद गाजियाबाद के एक होटल में उससे मिला भी था। किशोरी को वीडियो कॉल पर खुदकुशी करने की धमकी देकर उसके कपड़े उतरवाकर स्क्रीन रिकार्डर के जरिए वीडियो बनाया।

किशोरी के इनकार करने पर गले पर चाकू मार लेता था। इस तरह उसने कई वीडियो बना लिए और प्रसारित करने की धमकी देकर रुपये मांगने लगा। पीड़िता ने पिता के खाते से 17 हजार रुपये उसे ट्रांसफर भी किए। आरोपित एक लाख रुपये और मांग रहा था। पैसे नहीं मिलने पर उसने एक माह पूर्व अश्लील वीडियो पीड़िता के स्वजन को भेजकर वाट्सएप पर भी प्रसारित कर दिए। एसीपी का कहना है कि पुलिस राजस्थान गई तो पता चला कि वह वडोदरा में रहता है।

एसीपी का कहना है कि आरोपित को जेल भेज दिया गया है। मोबाइल फोरेंसिक जांच के लिए भेजा जाएगा ताकि पता चल सके कि आरोपित ने और कितनी पीड़िताओं को शिकार बनाया है।

Share.

About Author

Leave A Reply