Wednesday, May 22

बेरीपुरा में बंद पड़े मकान से लाखों का सामान चोरी

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मेरठ 18 अक्टूबर (प्र)। टीपीनगर थाना क्षेत्र के बेरीपुरा में मंगलवार की देर रात बदमाशों ने बंद पड़े मकान का ताला तोड़कर लाखों रुपए का सामान चोरी कर लिया। आज वापस लौटने पर मकान मालिक को चोरी का पता चला। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की जांच में जुटी है।

टीपीनगर थाना क्षेत्र के बेरीपुरा कॉलोनी में विपिन कुमार अपने परिवार के साथ रहते हैं। विपिन कुमार ने बताया कि वह मंगलवार को परिवार के साथ मकान के ताले लगाकर देवी जागरण में चला गया था। देर रात्रि चोर मकान के बराबर में मौजूद फैक्ट्री की छत से उसकी छत पर पहुंच गए। इसके बाद चोर घर में घुस गए और घर में मौजूद कुत्ते को नशीला पदार्थ खिलाकर बेहोश कर दिया। इसके बाद चोरों ने ताले तोड़कर घर में रखे लगभग दो लाख रुपए समेत सोने-चांदी के आभूषण चोरी कर लिये।

आज  पीड़ित परिवार जब घर वापस लौटा तो घर के कमरों के ताले टूटे हुए देखे और शोर मचा दिया। यह देखकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए। मामले की जानकारी टीपीनगर पुलिस को दी गई। सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मौके की जांच-पड़ताल की। पीड़ित ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। थाना पुलिस का कहना है कि घर के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है। जल्दी ही बदमाशों का पता लगा लिया जाएगा।

Share.

About Author

Leave A Reply