Thursday, June 13

हॉस्पिटल के लैब टेक्नीशियन को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, डॉक्टर पर लगाए गंभीर आरोप

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मेरठ 22 नवंबर (प्र)। मेरठ में छह युवकों ने एक हॉस्पिटल के लैब टेक्नीशियन को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। इसमें लैब टेक्नीशियन को गंभीर चोट आई है। घायल व हमलावर दोनों ही न्यूटीमा हॉस्पिटल के स्टाफ हैं। जबकि हमलावर सैंपल कलेक्शन का काम करते हैं। घायल युवक ने हमलावारों को नामजद करते हुए मेडिकल थाने में तहरीर दी है।घायल टेक्नीशियन ने हमलावर तीन युवकों के नाम थाना मेडिकल पुलिस को बताए हैं। बाकी को उसने अज्ञात बताया है। पुलिस ने युवक को डाक्टरी परीक्षण के लिए भेज दिया है।

जानी थानाक्षेत्र के गांव ढढरा निवासी आसिफ ने बताया कि वर्तमान में वह परिवार संग समर गार्डन लिसाड़ी गेट में रहते हैं। न्यूटिमा हास्पिटल स्थित डा. श्वेता गर्ग की पैथोलाजी लैब में वह आठ साल से टेक्नीशियन हैं। मंगलवार शाम वह ड्यूटी पूरी कर घर जा रहे थे। जब वह हास्पिटल के बाहर सड़क पर पहुंचे तो शुभम, कार्तिक व अंशुल ने अपने चार-पांच साथियों संग मिलकर उन पर हमला कर दिया। तीनों हास्पिटल की पैथोलोजी लैब में सैंपल कलेक्शन का काम करते हैं।

आरोप है कि हमलावरों ने हाथ में पहने पंच व कड़े से वार किया । सड़क पर उन्हें दौड़ाकर पीटा गया। शोर मचाने पर आरोपित मेडिकल कालेज कैंपस की ओर फरार हो गए। मारपीट में आसिफ को माथे, कमर व हाथ-पैर में गंभीर चोट आई। सूचना पर मेडिकल कालेज थाना पुलिस मौके पर पहुंची। देर शाम आसिफ ने मेडिकल थाने में तहरीर दी। इसमें कार्तिक, शुभम व अंशुल को नामजद समेत तीन अज्ञात पर हमला करने का आरोप लगाया है।

आसिफ ने तहरीर में आरोप लगाया कि कोविड के बाद से ही डा. संदीप गर्ग व डा. श्वेता गर्ग उन पर सैंपल की जांच रिपोर्ट में हेराफेरी का दबाव बनाते थे। उन्होंने यह काम नहीं किया। एक सप्ताह से दोनों चिकित्सक उनसे अपशब्दों में बातचीत कर रहे थे। लैब के अन्य लोग भी उनकी शह पर बदसलूकी करते थे । आसिफ ने तहरीर में जान को खतरा बताया है। कहा है कि उनके साथ कोई भी घटना हुई तो उसके जिम्मेदार डा. संदीप गर्ग, डा. श्वेता गर्ग व न्यूटिमा हास्पिटल होगा। आसिफ की तहरीर पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

Share.

About Author

Leave A Reply