Thursday, May 30

महिंद्रा शोरूम पर क्षतिग्रस्त स्कार्पियो को बदलने की मांग को लेकर घंटो हंगामा

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मेरठ 04 नवंबर (प्र)। हादसे में क्षतिग्रस्त स्कार्पियो को बदलने की मांग पर परतापुर स्थित महिंद्रा शोरूम पर करीब छह घंटे धरना दिया । शोरूम और सर्विस सेंटर के सभी गेट कार लगाकर बंद कर दिए गए। पुलिस ने वाहनों की सर्विस कराने आए लोगों को सर्विस सेंटर से बाहर निकाला। कार स्वामी का आरोप है। कि तकनीकी कमी के चलते स्कार्पियो के एयरबैग नहीं खुले, जिसकी वजह से चालक की हालत गंभीर है।

कंकरखेड़ा के रिटायर्ड फौजी विनोद चौधरी के बेटे अर्जुन ने 22 अक्टूबर को परतापुर की महिंद्रा एजेंसी से 20 लाख की स्कार्पियो खरीदी थी। गुरुवार को कंकरखेड़ा के डाबका कट पर कुत्ता सामने आने पर स्कार्पियो को पलट गई। स्कार्पियो को अर्जुन का साथी अभिषेक चला रहा था। अर्जुन ने बताया कि स्कार्पियो की बेल्ट भी लगा रखी थी। इसके बाद भी तकनीकी कमी के चलते ऐयरबैग नहीं खुले। क्षतिग्रस्त स्कार्पियो को एजेंसी में खड़ा किया तो इंश्योरेंस नहीं होने की बात कहकर क्लेम देने से इंकार कर दिया। तभी अर्जुन स्वजन के साथ एजेंसी पहुंचे और धरने पर बैठ गए।

थाना प्रभारी नरेंद्र सिंह ने बताया कि एजेंसी और शोरूम के सभी गेट एजेंसी के कर्मचारियों ने खुद गाड़ी लगाकर बंद कर दिए। वाहनों की सर्विस कराने आए लोग एजेंसी में अंदर बंद हो गए। उन्होंने यूपी-112 पर काल की, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। गेट से कार हटाकर सभी को घर भेजा गया इसके बाद एसीएम ब्रह्मपुरी और सीओ मौके पर पहुंचे। ग्राहक और एजेंसी स्वामी से बातचीत के बाद मामले को शांत कराया।

शोरूम स्वामी मोहित जैन का कहना है कि हादसे के बाद ग्राहक दूसरी गाडी मांग रहे थे । एयरबैग क्यों नहीं खुले है ? इसका तकनीकी पहलू देखा जाएगा। उन्हें कार की चाबी नहीं दी जा रही थी, ताकि तकनीकी जांच हो सके । उन्हें इंश्योरेंस से कार को ठीक करने का भरोसा दिलाया था, लेकिन नई कार की मांग रहे हैं। सीओ शुचिता सिंह ने बताया कि शोरूम पर धरना रात आठ बजे समाप्त करा दिया।

Share.

About Author

Leave A Reply