Tuesday, June 18

पति बना हैवान: दिवाली के दिन पत्नी के प्राइवेट पार्ट में डाल दिया डंडा, महिला की हालत नाजुक

Pinterest LinkedIn Tumblr +

बरेली 14 नबंवर। उत्तर प्रदेश के बरेली से पति-पत्नी के प्यार भरे रिश्ते को तार-तार कर देने वाली खबर सामने आई है। यहां एक हैवान पति ने दिवाली के दिन पत्नी के प्राइवेट पार्ट में डंडा डाल दिया, वो भी सिर्फ इसलिए क्योंकि पत्नी ने त्योहार पर शराब पीने से मना किया था। इससे भी ज्यादा हैरान करने वाली बात तो ये है कि अभी तक आरोपी पति के खिलाफ कोई पुलिस कार्रवाई नही की गई है।

दिल दहला देने वाला ये मामला बरेली जिले के थाना भमोरा इलाके के एक गांव का है। जानकारी के अनुसार दिवाली की रात पूरा गांव में उस वक्त सन्न रह गया जब एक महिला की चीख सुन वो उसके घर के अंदर गए। यहां गांव के लोगों ने देखा की आरोपी ने अपनी पत्नी के प्राइवेट पार्ट में डंडा डाल दिया, जिसके दर्द से वो मौके पर भी बेहोश हो गई। पति की इस क्रूरता से महिला की गंभीर रूप से घायल हो गई। आसपास के लोगों ने सबसे पहले घायल महिला को बरेली के जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है।

बताया जा रहा है कि आरोपी पति शराब पीने का आदि है। दीपावली की रात भी वो शराब के नशे में अपने घर पहुंचा। आरोपी ने और शराब पीने के लिए कहा, जिस पर पत्नी त्यौहार के दिन शराब पीने से मना किया। पत्नी के विरोध करने पर पति आग बबूला हो गया। पहले उसने पत्नी को गालियां दी, इसके बाद मारपीट करने लगा। मारने के बाद भी जब उसका गुस्सा शांत नहीं हुआ तो उसने अपनी पत्नी के प्राइवेट पार्ट में डंडा डाल दिया। पति की इस क्रूरता से पत्नी के प्राइवेट पार्ट से खून बहने लगा और दर्द से चीखने-चिल्लाने और फिर बेहोश हो गई। महिला की चीख सुनकर परिवार और पड़ोस के लोग इकट्ठा हो गए। इसके बाद तुरंत महिला को अस्पताल में भर्ती कराया। महिला की हालात काफी नाजुक है।

Share.

About Author

Leave A Reply