Monday, April 15

पति और जेठ को लुढ़का कर आई हूँ, दोनों की लाश उठवा लो, पिस्टल लेकर थाने पहुँची महिला

Pinterest LinkedIn Tumblr +

उज्जैन 03 जनवरी। नववर्ष के पहले दिन सोमवार सुबह जिले के इंगोरिया थाना क्षेत्र में एक महिला ने पिस्टल से अपने पति और जेठ को गोली मार दी। इससे दोनों की मौत हो गई है। इसके बाद पत्नी थाने पहुंची और पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया है। इंगोरिया थाना पुलिस के अनुसार सोमवार सुबह क्षेत्र में रहने वाली सविता पत्नी राधेश्याम पिस्टल लेकर थाने पहुंची और उसने बताया कि मैंने अपने पति राधेश्याम और जेठ धीरज को गोली मार दी है।

सविता की बात सुनकर पहले तो पुलिस चौंक गई, फिर घटनास्थल पर पहुंची, जहां गोली लगने से राधेश्याम पुत्र नगुलाल की मौत हो चुकी थी। जबकि महिला का जेठ धीरज गंभीर रूप से घायल पड़ा हुआ था। पुलिस ने उसे तुरंत उपचार के लिए उज्जैन जिला चिकित्सालय पहुंचाया, जहां इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई।

पुलिस के अनुसार, प्राथमिक जानकारी में पता चला है कि सविता आंगनवाड़ी में काम करती है, जो कि पिछले काफी समय से पति राधेश्याम और जेठ धीरज द्वारा विवाद करने और प्रताड़ित करने से परेशान हो गई थी। जिसके कारण ही उसने यह कदम उठाया। सविता और राधेश्याम की 22 साल पहले शादी हुई थी। कपल के दो बेटियां और एक 15 साल का बेटा हैं।

सविता ने पुलिस को यह भी बताया कि उसका जेठ धीरज अवैध हथियार का धंधा करता था, जिसे कुछ दिनों पहले बड़नगर पुलिस ने तस्करी करते हुए पकड़ा भी था। आज भी वह पिस्टल लेकर उसे मारने ही घर पर आया था, जिसे छीनकर उसने पति राधेश्याम और जेठ धीरज पर फायर कर दिया। इससे पति की मौके पर ही मौत हो गई थी। महिला का कहना था कि उसने रोज रोज की मारपीट और हिंसा से तंग आकर यह कदम उठाया। उसका कहना था कि 2 बेटियों और एक बेटे के भविष्य की खातिर उसने इस वारदात को अंजाम दिया।

वहीं, घायल जेठ ने भी जिला अस्पताल में दम तोड़ दिया है। जिला अस्पताल, उज्जैन में शवों को मर्चुरी में रखा गया है। पुलिस ने महिला को हिरासत में ले लिया है और मामले की जांच की जा रही है।

Share.

About Author

Leave A Reply