Friday, April 12

दारोगा ने बीजेपी नेता को लाठियों से जमकर पीटा, भाजपाइयों का थाने में हंगामा

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मेरठ 25 सितंबर (प्र)। टीपीनगर क्षेत्र में मलियाना पुलिस चौकी के समीप एक ट्रक से स्कूटी में साइड लगने पर एक किशोर घायल हो गया। स्थानीय दर्जनों लोगों ने ट्रक चालक की पिटाई कर दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची टीपी नगर पुलिस ने भीड़ पर लाठीचार्ज कर दिया। लाठीचार्ज के दौरान एक दारोगा ने मौके पर खड़े भाजपा नेता को भी नहीं बख्शा और उसे लाठियों से जमकर पीटा। भाजपा नेता के साथ हुई मारपीट की सूचना पर तमाम भाजपा कार्यकर्ताओं ने थाने में हंगामा खड़ा कर दिया और दारोगा पर कार्रवाई की मांग की। दारोगा के खिलाफ मारपीट की तहरीर दी है।

टीपी नगर क्षेत्र जसवंत शुगर मिल, मलियाना निवासी नीरज निषाद पुत्र बाबू भाजपा में मंडल महामंत्री है। शाम साढ़े चार बजे करीब मिलेनियम स्कूल के सामने एक व्यक्ति की स्कूटी में ट्रक की साइड लग गई। स्कूटी पर सवार एक 12 वर्षीय किशोर घायल हो गया। घायल किशोर के पिता की ट्रक चालक से कहासुनी हो गई। प्रत्यक्षदर्शी स्थानीय लोग मौके पर एकत्र हो गए और ट्रक चालक को नीचे उतार कर पीटना शुरु कर दिया।
भाजपा नेता कमल दत्त शर्मा ने इंस्पेक्टर टीपी नगर जितेन्द्र सिंह से आरोपी दारोगा सतीश पर कार्रवाई की मांग की। भाजपा नेताओं ने दारोगा पर कार्रवाई की मांग को लेकर थाने पर जमकर हंगामा किया। हंगामा बढ़ने पर इंस्पेक्टर जितेन्द्र कुमार ने मारपीट की तहरीर देने के लिए कहा। भाजपा नेता नीरज निषाद ने दारोगा सतीश कुमार पर मारपीट का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। उधर, भाजपा नेता का जिला अस्पताल में पुलिस ने मेडिकल कराया।

Share.

About Author

Leave A Reply