Friday, March 1

इजराइल के राजदूत से मिलीं कंगना रनौत, बोलीं- हमास आधुनिक रावण है और जल्द ढेर होगा

Pinterest LinkedIn Tumblr +

नई दिल्ली 25 अक्टूबर। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म तेजस की प्रमोशन में जुटी हुई हैं। एक्ट्रेस दिल्ली में इजराइल के राजदूत से मिलीं। कंगना रनौत ने इस मीटिंग के फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस ने इजराइल और हमास के बीच छिड़ी जंग में इजराइल का समर्थन किया है। कंगना ने कहा आज पूरी दुनिया, खासकर इजराइल और भारत, आतंकवाद के खिलाफ अपनी लड़ाई लड़ रहे हैं। कंगना ने विश्वास जताया कि इजराइल ‘‘आतंकवाद के खिलाफ युद्धश्श् में विजयी होगा।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने मीटिंग के तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा- आज पूरी दुनिया, खासकर इजरायल और भारत आतंकवाद के खिलाफ अपनी जंग लड़ रहे हैं। कल जब मैं रावण दहन करने दिल्ली पहुंची, तो मुझे लगा कि इजरायल एम्बेसी आकर उन लोगों से मिलना चाहिए जो आज के आधुनिक रावण हमास जैसे आतंकवादियों को परास्त कर रहे हैं। जिस प्रकार से छोटे बच्चों को, महिलाओं को निशाना बनाया जा रहा है, ये दिल को झकझोर देने वाला है। मुझे पूरी उम्मीद है आतंकवाद के खिलाफ इस युद्ध में इजरायल विजयी होगा। उनके साथ मैंने अपनी आने वाली फिल्म तेजस और भारत के आत्मनिर्भर लड़ाकू विमान तेजस के बारे में चर्चा की।

वहीं, गिलोन ने ‘एक्स पर कहा, ‘‘कंगना रनौत से मुलाकात बहुत अच्छी रही, जो इजराइल को अपना समर्थन देने के लिए हमारे दूतावास में आईं। मैंने न केवल उनके प्रति बल्कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी और हमारे भारतीय मित्रों के प्रति भी आतंकवाद के खिलाफ हमारी साझा लड़ाई में उनके अटूट समर्थन के लिए हार्दिक आभार व्यक्त किया।

Share.

About Author

Leave A Reply