Sunday, June 23

भामाशाह पार्क में वैभव टी-20 चैंपियन ट्राफी में मेरठ की टीम रही विजेता

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मेरठ, 08 अप्रैल। भामाशाह क्रिकेट मैदान में खेली जा रही मास्टर वैभव चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में मेरठ रेड ने लखनऊ को 21 रन से हराकर प्रतियोगिता अपने नाम की। मुख्य अतिथि सांसद राजेंद्र अग्रवाल व अंतरराष्ट्रीय टेबल टेनिस खिलाड़ी विवेक कोहली ने विजेता टीम व खिलाड़ियों को पुरस्कृत किया।

बता दें की मेरठ रेड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट पर 191 रन बनाए। टीम की ओर से रितुराज शर्मा ने 60, प्रियम गर्ग ने 56, यशु प्रधान ने 29 रन की पारी खेली। गेंदबाजी में लखनऊ की ओर से विप्राज निगम और शौर्य सिंह ने 2-2 विकेट लिए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी लखनऊ की टीम 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 170 रन ही बना सकी।

लखनऊ की ओर से कृतज्ञ ने 61 और अक्षदीप नाथ ने 55 रन की पारी खेली। गेंदबाजी में मेरठ रेड की ओर से सुनील कुमार ने 4 विकेट लिए। मेरठ रेड ने 21 रनों से मैच जीता। मैन ऑफ द मैच सुनील कुमार को चुना गया। मैन ऑफ द टूर्नामेंट लखनऊ के अक्षदीप नाथ रहे। बेस्ट बैट्समैन मेरठ के दिव्यांश व बेस्ट गेंदबाज विजय कुमार रहे।

विजेता टीम को 80 हजार रुपये व ट्रॉफी व उपविजेता टीम को 50 हजार रुपये व ट्रॉफी देकर सम्मानित किया गया। इस मौके पर यूपीसीए के निदेशक डॉ. युद्धवीर सिंह, क्रिकेटर प्रवीण कुमार, ज्ञानेंद्र पांडे, आयोजन समिति के अध्यक्ष स्पर्श सिंह और आयोजन सचिव सुभाष चंद्र शर्मा ने भी खिलाड़ियों को सम्मानित किया।

Share.

About Author

Leave A Reply