Friday, July 19

मेरठ के प्रेमी ने दिल्ली OYO होटल में किया सुसाइड, पहले शादीशुदा प्रेमिका को मारा, फिर खुद की दी जान

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मेरठ 28 अक्टूबर (प्र)। दिल्ली के जाफराबाद में OYO होटल में 2 लोगों का शव मिला है. मृतक की पहचान शादीशुदा प्रेमिका आयशा और उसके प्रेमी सोहराब के रूप में हुई है. पुलिस को घटना स्थल से सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें खुद की जिंदगी खत्म करने की बात लिखी हुई है.

मौके पर पहुंची दिल्ली पुलिस ने बताया कि 27 अक्तूबर की रात को 08 बजकर 05 मिनट पर बजे मौजपुर मेट्रो स्टेशन के पास Oyo होटल किंग्स स्टे की तीसरी मंजिल में कमरा नंबर 302 में 2 डेडबॉडी के होने की जानकारी मिली. पुलिस की जांच के बाद पता चला कि सोहराब मेरठ का और आयशा बसंत कुंज की रहने वाली थी. इन्होंने दोपहर 1:02 बजे OYO होटल में चेक इन किया था.

दोनों ने 4 घंटे के लिए कमरा बुक किया था. लेकिन समय पूरा हो जाने के बाद भी जब वे बाहर नहीं आए तो शाम करीब 7:45 बजे होटल स्टाफ ने दरवाजा खटखटाया. लेकिन अंदर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आने पर तुरंत पुलिस को सूचना दी गई.
पुलिस पहुंच कर देखा तो काफी हैरान कर देने वाला दृश्य था. सोहराब को नायलॉन की रस्सी से छत के पंखे से लटका हुआ पाया गया. आयशा बिस्तर पर मृत पड़ी मिली. उसकी गर्दन पर कुछ चोट के निशान थे.

पुलिस ने आशंका जताया है कि अपनी प्रेमिका की हत्या के बाद सोहराब (प्रेमी) ने खुदकुशी की है.आयशा के बगल वाले बिस्तर पर आधे पेज का (हिंदी में) सुसाइड नोट मिला है. इसमें लिखा है कि, ‘दोनों एक-दूसरे से प्यार करते थे और उन्होंने एक साथ अपनी जिंदगी खत्म करने का फैसला किया.’

क्राइम ब्रांच की टीम और एफएसएल टीम मौके पर पहुंच गई है. रिसेप्शन और सीढ़ी के सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है. आयशा के 2 बच्चे हैं, एक 9 साल का लड़का और 4 साल की लड़की है, जबकि उसका पति मोहम्मद गुलफाम (28 साल) जिम प्रोटीन सप्लीमेंट बेचता है. आयशा के पति से भी पूछताछ की जा रही है. कल पोस्टमार्टम के बाद आगे की कार्रवाई की जायेगी. सोहराब (मृतक) के परिजनों से संपर्क करने का प्रयास किया जा रहा है.

Share.

About Author

Leave A Reply