Thursday, May 30

आगरा के रेस्तरां में महिला पर्यटकों के साथ दुर्व्यवहार, चार आरोपी गिरफ्तार

Pinterest LinkedIn Tumblr +

आगरा 17 नवंबर। आगरा के एक रेस्टोरेंट में महिला पर्यटकों के साथ कथित तौर पर दुर्व्यवहार करने का मामला सामने आया है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में कुछ लोग महिला पर्यटकों को परेशान करते और उनके परिवार के सदस्यों की पिटाई करते नजर आ रहे हैं। पुलिस ने इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने बताया है कि, एक महिला नेहा की शिकायत पर मंगलवार को ताजगंज पुलिस स्टेशन में आरोपियों के खिलाफ धारा 147 (दंगा), 323 (जानबूझकर चोट पहुंचाना) और 354 (जानबूझकर हमला या बल का प्रयोग करना) के तहत एफआईआर दर्ज की गई। पुलिस ने गुरुवार को ये भी बताया है कि इस मामले में कार्रवाई करते हुए चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

अपनी शिकायत में, पीड़ित महिला ने कहा कि आरोपी ने फतेहाबाद रोड पर एक होटल की छत पर बने रेस्टोरेंट में उसके परिवार के सदस्यों के साथ दुर्व्यवहार किया और कुछ महिला सदस्यों के सिर पर शराब की टूटी बोतलें रखीं। मंगलवार को हुई इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो में पुरुष महिला पर्यटकों को परेशान करते और उनके परिवार के सदस्यों की पिटाई करते नजर आ रहे हैं।

पुलिस उपायुक्त (शहर) सूरज कुमार राय ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘सोशल मीडिया पर एक वीडियो प्रसारित हो रहा है जिसमें आरोपी एक परिवार के साथ दुर्व्यवहार करते और उन्हें पीटते नजर आ रहे हैं। जांच शुरू की गई और पता चला कि घटना आगरा के एक रेस्तरां में हुई थी। इस संबंध में चार युवकों को गिरफ्तार किया गया है।” आरोपियों की पहचान आगरा जिले के रहने वाले योगेन्द्र कुमार, नितिन सिंह, राहुल कुमार और भूपेन्द्र के रूप में हुई है।

Share.

About Author

Leave A Reply