Thursday, May 30

सांसद और मेयर ने किया प्रदर्शनी का अवलोकन, रोटरी डिस्ट्रिक्ट 3100 अमृत कला प्रतियोगिता में 250 स्कूलों के बच्चों ने लिया भाग, डॉ. सरोजिनी ने गिनाई केंद्र व प्रदेश सरकार की उपलब्धियां

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मेरठ, 04 नवंबर (विशेष संवाददाता)। सिटी वोकेशनल स्कूल कैंट में आज रोटरी डिस्ट्रिक्ट 3100 द्वारा अमृत कला प्रतियोगिता प्रदर्शनी का आयोजन किया गया। एडीजी राजीव सब्बरवाल, एमएलसी डॉ. सरोजिनी अग्रवाल आदि की उपस्थिति में रोटेरियन संजय गोयल गैलेक्सी के प्रयासों से आयोजित इस कार्यक्रम में रोटरी डिस्ट्रिक्ट गवर्नर रोटेरियर अशोक गुप्ता की उपस्थिति मुख्य रूप से रहीं। प्रात दस बजे से दो बजे तक लगी प्रदर्शनी में सहारनपुर, मेरठ, मुरादाबाद मंडल के 250 स्कूलों के बच्चों ने भाग लेकर अपनी पेंटिंग के माध्यम से चित्रकला का शानदार प्रदर्शन किया।

इस मौके पर वरिष्ठ भाजपा नेता एमएलसी डॉ. सरोजिनी अग्रवाल ने पीएम मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ द्वारा महिलाओं, गरीबों, उद्योगपतियों के लिए जो कार्य किए जा रहे हैं उनकी प्रशंसा करते हुए कहा कि महिलाओं को अब खाना बनाने में धुंए का प्रकोप नहीं झेलना पड़ता। महिलाएं स्वतंत्रता के साथ कहीं भी आ जा सकती है और सबके हितों का ध्यान सरकार रख रही है। उनके द्वारा केंद्र व प्रदेश सरकार की प्रशंसा की गई। सभागार में मौजूद लोगों का कहना था कि डॉक्टर साहब की मैमोरी बढ़ती जा रही है तभी धाराप्रवाह उपलब्धियां उनके द्वारा गिनाई गई।

इस मौके पर ठाकुर प्रतीश सिंह, आशीष धस्माना, विभोर अग्रवाल, सरदार सुरजीत सिंह, समरपाल सिंह, विवेक गर्ग, हेमेंत अग्रवाल आदि मौजूद रहे। पूर्व रोटरी गर्वनर गजेंद्र सिंह धामा एडवोकेट व पूर्व रोटरी गर्वनर डॉ. ब्रजभूषण आदि ने आयोजन की प्रशंसा करते हुए आयोजक क्लब और रोटेरियनस की सहभागिता की प्रशंसा की और डॉ. सरोजिनी अग्रवाल ने प्रतिभागी बच्चों व उनकी पेंटिंग की प्रशंसा करते हुए कहा कि बच्चों ने जो विषय बच्चों ने प्रदर्शित किए हैं वो प्रशंसा योग्य है। सांसद राजेंद्र अग्रवाल, महापौर हरिकांत अहलूवालिया, भाजपा महानगर अध्यक्ष सुरेश जैन रितुराज, आरएसएस के महानगर संचालक विनोद भारती ने प्रदर्शनी का अवलोकन कर बच्चों के प्रयासों की सराहना की।

Share.

About Author

Leave A Reply