Sunday, July 21

लॉरेंस बिश्नोई की धमकी के बाद मुंबई पुलिस ने सलमान खान की बढ़ाई सुरक्षा

Pinterest LinkedIn Tumblr +

नई दिल्ली 29 नवंबर । सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म ‘टाइगर 3’ को लेकर सुर्खियों में हैं. फिल्म के साथ एक बार फिर सलमान का नाम गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने लिया है, जिसके बाद मुंबई पुलिस ने सलमान खान को दी गई सुरक्षा की समीक्षा की. साथ ही ‘टाइगर 3’ एक्टर को सतर्क रहने के लिए भी कहा गया है. कुछ दिन पहले गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान के साथ कथित करीबी संबंधों के कारण कनाडा में पंजाबी गायक गिप्पी ग्रेवाल के आवास के बाहर गोलियां चलाई थीं. लॉरेंस बिश्नोई की धमकी के बाद एक्टर को मुंबई पुलिस द्वारा पहले ही वाई-प्लस सुरक्षा दी जा चुकी है.
गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के ये कहने के बाद कि कनाडा में गिप्पी ग्रेवाल के घर पर हमले का कारण सलमान खान संग उनकी निकटता थी. इस बात को सुनने के बाद भाईजान के फैंस की चिंता फिर से बढ़ गई है. सलमान खान को वापस से धमकी जारी की गई है, जिसके बाद मुंबई पुलिस ने सलमान की सुरक्षा की समीक्षा की.

समीक्षा की पुष्टि करते हुए, एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, ‘धमकी के बाद, एक्टर की सुरक्षा की समीक्षा की गई ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि कोई खामी न रहे. हमने उनसे भी संपर्क किया है और उन्हें सतर्क रहने के लिए कहा है और उनकी सुरक्षा के संबंध में कुछ चीजों पर चर्चा की है. इससे पहले, लॉरेंस बिश्नोई के नाम से एक फेसबुक अकाउंट ने कनाडा में गिप्पी ग्रेवाल के घर पर हमले की जिम्मेदारी ली थी.

लॉरेंस बिश्नोई ने पोस्ट में लिखा था, ‘सलमान खान के साथ आपके करीबी रिश्ते आपकी रक्षा नहीं करेंगे. अब आपके ‘भाई’ के लिए आगे आने और आपकी रक्षा करने का समय आ गया है. यह संदेश सलमान खान के लिए भी है . यह सोचकर मूर्ख मत बनो कि दाऊद इब्राहिम तुम्हें हमारी पहुंच से बचा सकता है. तुम्हें कोई नहीं बचा सकता. सिद्धू मूसवाला की मौत पर तुम्हारी दिखावटी प्रतिक्रिया पर किसी का ध्यान नहीं गया. तुम उसके चरित्र और उसके आपराधिक संबंधों से अच्छी तरह परिचित थे. तुम अब हमारे रडार पर आ गए हो इसे एक ट्रेलर समझो, पूरी फिल्म जल्द ही रिलीज होगी. जिस देश में चाहो भाग जाओ, लेकिन याद रखो, मौत के लिए वीजा की जरूरत नहीं होती; यह बिन बुलाए आती है.’

Share.

About Author

Leave A Reply