Thursday, May 30

2027 के चुनाव में अपनी ताकत दिखाएगा राष्ट्रवादी नवनिर्माण दल, भाजपा प्रत्याशियों को हराने वाले उम्मीदवारों को देंगे समर्थन

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मेरठ, 15 अप्रैल (विशेष संवाददाता)।     राष्ट्रवादी नवनिर्माण दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीकांत त्यागी ने दावा किया कि अगले चुनाव में पार्टी अपने दम पर या समान विचारधारा वाले दलों का सहयोग कर अपने उम्मीदवार लड़ाएगी और वर्तमान लोकसभा चुनाव में कहां से कौन उम्मीदवार भाजपा प्रत्याशी को हराने में सक्षम है उन्हें समर्थन देगी। बीते दिवस गढ़ रोड़ स्थित एक रेस्टारेंट में पार्टी की आयोजित बैठक में शामिल हुए सैंकड़ो त्यागी समाज के प्रतिनिधियों और अन्य नागरिकों को संबोधित करते हुए श्रीकांत त्यागी ने कहा कि इस चुनाव में खतौली उपचुनाव जैसा संदेश दिया जाएगा और अपनी ताकत त्यागी समाज दिखाएगा। अभी निर्णय लेने से पूर्व पार्टी अपने नेताओं से पत्रकार सम्मेलन और बैठक कर विचार विमर्श कर रही है। यहां मौजूद प्रतिनिधियों का कहना था कि त्यागी समाज को भाजपा ने भरपूर समर्थन दिया लेकिन भाजपा ने चुनावों में प्रतिनिधित्व नहीं दिया। नगर निगम चुनाव में भी हमारे उम्मीदवार नहीं लड़ाए गए। 19 सीटों पर त्यागी भूमिहार समाज के वोट निर्णायक भूमिका निभाते है। चुनाव के दौरान हमें पूछा जाता है फिर नेता भूल जाते हैं।

पार्टी के कार्यकर्ता सम्मेलन और पत्रकार वार्ता में प्रदेश के कई जिलों में पुलिस विभाग में अच्छी ख्याति अर्जित कर चुके आईपीएस अधिकारी पूर्व डीआईजी नवनीत राणा ने पार्टी के सलाहकार के रूप में बताया कि हमारी पार्टी का रजिस्ट्रेशन हो चुका है। चुनाव घोषित होने के चलते अब छह माह बाद इसका प्रमाण पत्र मिल जाएगा। उन्होंने बताया कि संगठन में त्यागी समाज के अलावा मुस्लिम ब्राहमण व अन्य समाज के लोग भी शामिल है। और 27 के मतदान से पूर्व किसे समर्थन देना है राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीकांत त्यागी इसकी घोषणा करेंगे। उन्होंने कहा कि जल्द ही तमाम जिलों में कार्यकर्ताओं से संपर्क किया जा रहा है और राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीकांत त्यागी को लोग सहयोग देने का आश्वासन दे रहे हैं। इस मौके पर पूर्व डीआईजी नवनीत राणा, राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक त्यागी, डॉ. बीएस त्यागी, स्वतंत्रता सेनानी गंगाशरण त्यागी, विपिन त्यागी, भूषण त्यागी, तुषार त्यागी, अजय त्यागी, ब्रजभूषण त्यागी आदि मौजूद रहे।

Share.

About Author

Leave A Reply