Monday, April 15

दौराला फ्लाई ओवर के समीप अवैध रूप से किसके इशारे पर बन रही मार्केट

Pinterest LinkedIn Tumblr +

दौराला, 17 नवंबर (प्र)। दौराला फ्लाई ओवर के समीप अवैध रूप से मार्केट का निर्माण किया जा रहा है। यह निर्माण कार्य किसके इशारे पर किया जा रहा है। यह तो मालूम नहीं है। लेकिन निर्माण होने के दौरान नगर पंचायत दौराला और सरधना तहसील के अलावा मेडा के अधिकारी अनजान है। उन्हे इसके निर्माण का भी मालूम नहीं है, लेकिन यहां बाकायदा मार्केट बनाने का प्रारूप तैयार कर दिया गया है। यह निर्माण किसके इशारे पर किया जा रहा है। इसकी अभी किसी को कोई जानकारी नहीं है।

मेरठ की ओर से दौराला चौराहे से पहले चाणक्य के नाम से सिनेमा हाल बना हुआ था, लेकिन यह सिनेमा हाल काफी समय से बंद हो गया था। इसकी जमीन को प्रॉपर्टी डीलरों द्वारा खरीद लिया गया था, लेकिन यहां निर्माण कार्य को लेकर विवाद हो गया था। जिसके बाद यहां निर्माण बंद कर दिया गया था, लेकिन फिर से इस जमीन पर निर्माण कार्य शुरू किया गया है। बताया गया कि इस बार इस जमीन पर अवैध मार्केट बनाने का प्लान बनाया गया है।
इस प्लान को अमलीजामा पहनाया जा रहा है। जमीन पर कितनी दुकानें बनेगी। यह भी तय कर लिया गया और उनकी बिक्री भी शुरु कर दी गई है। इन दुकानों को बनाने के लिए किससे अनुमति ली गई है। यह किसी के पास भी जवाब नहीं है, लेकिन जब इस सम्बंध में एसडीएम सरधना पंकज राठौर से बात की गई तो उन्होंने कहा कि यह मामला उनके संज्ञान में नहीं है। जांच कराने के बाद अगर दुकानें अवैध पाई गई तो कार्रवाई की जाएगी।

Share.

About Author

Leave A Reply