Wednesday, May 22

पुलिस ने वकील को आरोपी साथी के साथ सेक्स के लिए किया मजबूर, SP गिरफ्तार, एसआईटी करेगी मामले की जांच

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मुक्तसर 28 सितंबर। पंजाब के मुक्तसर में एक एसपी और दो पुलिसकर्मियों को गिरफ्तार किया गया है। आरोप है कि इन्होंने एक वकील को हिरासत में लेकर प्रताड़ित किया था। लुधियाना पुलिस कमिश्नर मंदीप सिंह के नेतृत्व में बनी चार सदस्यीय जांच कमेटी मामले की जांच कर रही है। वहीं इस एसआईटी की निगरानी एडीजी जसकरन सिंह कर रहे हैं।

बता दें कि यह कार्रवाई पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट बार एसोसिएशन की सीएम मान के साथ हुई मुलाकात के बाद की गई है। मुक्तसर के वकील ने सोमवार को एसपी रैंक के अधिकारी समेत 6 पुलिसकर्मियों पर वकील को प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था। आरोप है कि एसपी समेत 2 पुलिसकर्मियों ने वकील को साथी आरोपी के साथ सेक्स करने को मजबूर किया था। मामले में मुक्तसर एसपी रमनदीप सिंह भुल्लर, इंस्पेक्टर रमन कंबोज, काॅन्स्टेबल भूपिंदर सिंह, गुरप्रीत सिंह, हरबंस सिंह और होमगार्ड दारा सिंह के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

मामले में पुलिस ने एसपी भुल्लर, काॅन्स्टेबल हरबंस सिंह और इंस्पेक्टर रमन को गिरफ्तार किया है। जांच के लिए बनाई गई एसआईटी फिलहाल वकील द्वारा लगाए गए प्रताड़ना के आरोपों की जांच करेगी। बता दें कि वकील की प्रताड़ना का मामला मंगलवार को सामने आया था। इसके बाद बार एसोसिएशन के वकीलों ने काम का बहिष्कार कर दिया था।

गौरतलब है कि वकील को अपराध जांच एजेंसी के प्रभारी रमन कुमार की शिकायत के आधार पर 14 सितंबर को गिरफ्तार किया गया था। अपनी शिकायत में रमन कुमार ने आरोप लगाया कि वकीलों ने पुलिस टीम पर धावा बोल दिया। इसमें कुछ अधिकारियों की वर्दी फाड़ दी गई थी।

Share.

About Author

Leave A Reply