Monday, April 15

प्रधान पति की गोली मारकर हत्या, पूर्व प्रधान प्रत्याशी पर हमले का आरोप

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मेरठ 08 फरवरी (प्र)। मेरठ में प्रधान पति की गोली मारकर हत्या कर दी गई। 32 साल के विजय को गांव में ही घेरकर बदमाशों ने गोलियां मार दी। जिसके बाद गंभीर हालत में उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां इलाज के दौरान विजय की मौत हो गई। मामला मुंडाली थाना क्षेत्र के रछौती गांव का है। गांव के ही एक पूर्व प्रधान प्रत्याशी पर हत्या का आरोप लगा है।

थाना क्षेत्र के मुंडाली के गांव रछौती में चुनाव के बाद से वर्तमान प्रधानपति विनय उर्फ रावत और पूर्व प्रधान पंकज उर्फ कक्कू के बीच रंजिश चली रही है। ग्रामीणों ने बताया कि बुधवार शाम वर्तमान प्रधान प्रियंका का पति विनय उर्फ रावत पुत्र सच्चे सिंह रास्ते में जा रहा था। आरोप है कि रास्ते में खड़े पूर्व प्रधान पंकज पक्ष के लोगों ने उस पर कमेंट किया तो रावत ने इसका विरोध कर दिया। जिसको लेकर दोनों पक्षों में कहासुनी शुरू हो गई।

बात बढ़ी तो पूर्व प्रधान पक्ष के लोगों ने फायरिंग शुरू कर दी। रावत जान बचाकर भागा तो हमलावरों ने उसे घेरकर गोलियां बरसाईं। इस दुस्साहसिक घटना में लिया। रावत के पेट में कई गोलियां लगी और वह लहूलूहान होकर वहीं गिर गया। वारदात को अंजाम देकर हमलावर फरार हो गए। जिसके बाद ग्रामीण रावत को मरणासन्न हालत में मेडिकल ले गए। जहां से गंभीरावस्था में उसे न्यूटिमा अस्पताल रेफर कर दिया गया।

वहां उपचार के दौरान रावत की मौत हो गई। प्रधानपति की मौत की खबर से गांव में हड़कंप मच गया। सूचना पर सीओ किठौर शिवप्रताप सर्किल की पुलिस फोर्स सहित घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली। सीओ ने बताया कि गोली लगने से प्रधान पति रावत की मौत हुई है। पूर्व प्रधान पक्ष के लोगों पर हत्या करने का आरोप है।

Share.

About Author

Leave A Reply