Thursday, June 13

कार ने पीआरडी जवान को मारी टक्कर, मौत, परिजनों ने रोड किया जाम

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मेरठ, 06 अक्टूबर (प्र)। इंचौली थाना क्षेत्र स्थित गांव ईशा नंगली के निकट आज मेरठ-बिजनौर हाईवे पर ड्यूटी से घर लौट रहे पीआरडी जवान को तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। जिससे जवान की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। इस दौरान आसपास के लोगों ने मौके पर पहुंचकर कार चालक को पकड़कर उसकी पिटाई कर दी। जानकारी मिलने पर मृतक पीआरडी जवान के परिवार वाले घटनास्थल पर पहुंच गए। रोड जाम करते हुए हंगामा कर दिया। मामले की जानकारी मिलने पर इंचौली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और किसी तरह परिवार वालों को समझकर जाम को खुलवाया। मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

मवाना थाना क्षेत्र गांव भैंसा निवासी अजब सिंह उर्फ लीलू पीआरडी में जवान के पद पर तैनात था। अजब सिंह का पोस्टिंग सेल टैक्स विभाग में चल रही थी। वह ड्यूटी कर बाइक से घर जा रहा था।
जैसे ही पीड़ित इंचौली थाना क्षेत्र के गांव नगली इशा के निकट पहुंचा। इसी दौरान मवाना की ओर से तेज रफ्तार से आ रही कार ने जवान की बाइक में टक्कर मार दी। कार की टक्कर इतनी भयंकर थी कि जवान की बाइक के परखच्चे उड़ गए। जिससे मौके पर ही जवान की मौत हो गई। तेज धमाके की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए। कार चालक को पकड़ कर उसकी जमकर पिटाई कर दी। घटना के बारे में जानकारी मिलने पर मृतक जवान के परिवार वाले भी घटनास्थल पर पहुंचकर रोड जाम कर हंगामा करने लगे।
सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची इंचौली थाना पुलिस ने किसी तरह मृतक के परिवार वालों को समझा बूझकर शांत कराया। जाम को खुलवाने के बाद कार चालक को हिरासत लेते हुए कार को कब्जे में लेने के बाद मृतक जवान के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। वहीं घटना के बारे में जानकारी मिलने पर मृतक जवान के परिवार वालों में हाहाकार मच गया। मृतक के परिवार वालों ने कार चालक के खिलाफ तहरीर देकर सख्त कार्रवाई की मांग की है।

Share.

About Author

Leave A Reply