Saturday, February 24

सरधना के वासु व शिवम ने किया नाम रोशन

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मेरठ 18 दिसंबर (प्र)। मिस्टर यूपी बॉडी बिल्डिंग एण्ड फिटनेस चैंपियनशिप 2023 में सरधना के होनहार खिलाड़ियों ने मेडल जीतकर क्षेत्र का मान बढ़ाया है। मेरठ में हुई प्रतियोगिता में सीनियर केटगरी में वासु ने द्वितीय स्थान प्राप्त कर सिल्वर मेडल जीता तो शिवम ने कांस्य अपने नाम किया। सरधना पहुंचने पर लोगों ने उनका फूल माला पहनाकर जोरदार स्वागत किया।

दरअसल शनिवार को चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय में मिस्टर यूपी बॉडी बिल्डिंग एण्ड फिटनेस चैंपियनशिप 2023 का आयोजन किया गया था। यूपी एसोसिएशन ऑफ बॉडी बिल्डिंग एण्ड फिटनेस द्वारा आयोजित चैंपियनशिप में राज्य के विभिन्न शहरों से खिलाड़ी प्रतिभाग करने पहुंचे थे सरधना से राणा हेल्थ क्लब की ओर से वासु व शिवम ने भाग लिया था। जहां दोनों खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया। क्लासिक में वासु ने तमाम खिलाड़ियों को पछाड़ते हुए गोल्डल अपने नाम किया। इसके अलावा सीनियर केटेगिरी में 75 किलो वर्ग में भी सिल्वर मेडल हासिल किया। इसी के साथ सीनियर लेवल पर ही शिवम कांस्य पदक जीतने में कामयाब रहा।

जीत का परचम लहराकर सरधना पहुंचे युवाओं का लोगों ने फूल माला पहनाकर ढोल नगाड़ों के साथ स्वागत किया। जिम पहुंचने पर भी पूरे जिम परिवार ने दोनों को बधाई दी। दोनों खिलाड़ियों ने जीत का श्रय अपने कोच शाहिद राणा को दिया। कोच शाहिद राणा ने कहा कि उनका उद्देश्य युवाओं को फिटनेस की ओर जागरुक करना है। इस मौके पर वसीम गुर्जर, गौरव सैनी, जहांगीर, गुलजार राणा आदि मौजूद रहे।

Share.

About Author

Leave A Reply