Saturday, April 13

पिज्जा कार्नर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, आपत्तिजनक हालत में मिले 20 युवक-युवतियां

Pinterest LinkedIn Tumblr +

फर्रुखाबाद 02 अक्टूबर (प्र)। जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक के आवास से कुछ दूरी पर स्थित अग्निहोत्री फैमिली रेस्टोरेंट, शिकागो पिज्जा कार्नर में सेक्स रैकेट संचालित किया जा रहा था। बीते शनिवार को डीएम के निर्देश पर सिटी मजिस्ट्रेट व सीओ सिटी ने छापा मारा तो वहां से नौ लड़कियां और 11 लड़के आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े गए।

पुलिस ने युवकों को कोतवाली व युवतियों को महिला थाने भेज दिया। पुलिस विभाग से सेवानिवृत्त इंस्पेक्टर और उसके पुत्र को हिरासत में लिया गया है। दोनों से पूछताछ की जा रही है।
सेवानिवृत इंस्पेक्टर का पुत्र बेसिक शिक्षा विभाग में कम्प्यूटर आपरेटर भी है। शनिवार को जिलाधिकारी संजय कुमार सिंह को उनके आवास से कुछ दूरी पर ही स्थित अग्निहोत्री फैमिली रेस्टोरेंट एंड शिकागो पिज्जा कार्नर में सेक्स रैकेट चलाए जाने की जानकारी दी गई।

डीएम ने पुलिस अधीक्षक विकास कुमार को कार्रवाई के निर्देश दिए। इसके बाद सिटी मजिस्ट्रेट सतीश चंद्र, सीओ सिटी प्रदीप कुमार ने प्रभारी निरीक्षक सचिन कुमार सिंह, अपराध निरीक्षक कमलेश कुमार, महिला थानाध्यक्ष ललिता मेहता के साथ रेस्टोरेंट में छापा मारा। छापेमारी से खलबली मच गई।
पुलिस जब रेस्टोरेंट के दूसरी मंजिल पर पहुंची तो कमरों में युवक और युवती आपत्तिजनक हालत में मिले। पुलिस अधिकारियों ने युवक और युवतियों से पूछताछ की। इसके बाद नौ युवतियों को महिला थाने और 11 युवकों को फतेहगढ़ कोतवाली भेजा गया।

पुलिस ने सेवानिवृत्त इंस्पेक्टर प्रमोद अग्निहोत्री और उसके रेस्टोरेंट संचालक पुत्र प्रदीप अग्निहोत्री को हिरासत में ले लिया। प्रमोद ने बताया कि वह गांव सरह का मूल निवासी हैं। इन दिनों वह परिवार के साथ जिला चौराहे के पास स्थित मुहल्ला ग्रानगंज में रह रहा है।
पुलिस अधीक्षक विकास कुमार ने बताया कि युवक और युवतियों से पूछताछ की जा रही है। उन्हें स्वजन के सुपुर्द किया जाएगा। रेस्टोरेंट संचालक और उसके पिता के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Share.

About Author

Leave A Reply