Monday, April 15

छात्रा को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म, फेसबुक से युवक ने की थी दोस्ती

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मेरठ 15 दिसंबर (प्र)। मेरठ में सिविल सर्विसेज की तैयारी कर रही छात्रा के साथ युवक ने दुष्कर्म किया। युवक ने छात्रा से पहले फेसबुक के जरिए फ्रैंडशिप कर ली। इसके बाद शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। बाद में छात्रा ने शादी के लिए कहा तो युवक मुकर गया। अब पीड़िता ने पुलिस से अपने लिए इंसाफ मांगा है। छात्रा का कहना है कि आरोपी युवक ने उसका जीवन बर्बाद कर दिया।

गंगानगर थाना क्षेत्र निवासी छात्रा नौचंदी थाना क्षेत्र के शास्त्रीनगर में मकान किराए पर लेकर यूपीएससी सिविल सेवा परीक्षा की तैयारी कर रही है। वह नौचंदी थाना क्षेत्र में ही एक कोचिंग सेंटर में पढ़ाई करती है। छात्रा ने बताया कि नौ माह पहले फेसबुक पर उसकी दोस्ती जागृति विहार निवासी युवक से हो गई । गोल मार्केट में दोनों की मुलाकात हुई। उसके बाद सूरजकुंड पार्क पर दोनों मिलने लगे। युवक ने छात्रा के सामने शादी का प्रस्ताव रखा। छात्रा ने स्वीकार कर लिया। आरोप है कि 24 जून को युवक छात्रा को मेडिकल थाना क्षेत्र के एक होटल में ले गया । होटल में युवक ने जबरन शारीरिक संबंध बनाए। विरोध करने पर शादी करने का भरोसा दिया। एक माह बाद फिर से शेरगढ़ी स्थित ओयो होटल में ले जाकर शारीरिक संबंध बनाए । वह छात्रा को अपने घर ले गया तो उसके स्वजन ने शादी कराने से इन्कार कर दिया। छात्रा ने शादी करने की जिद की तो आरोपित ने जान से मारने की धमकी दी। छात्रा ने सीओ सिविल लाइंस से शिकायत की, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई है। गुरुवार शिकायत लेकर एसएसपी आफिस पहुंची और आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

एसएसपी रोहित सजवाण ने कहा कि छात्रा की शिकायत पर सीओ सिविल लाइंस से जांच रिपोर्ट मांगी गई है। उनकी जांच रिपोर्ट के बाद ही मुकदमा दर्ज होगा। दोनों होटलों की सीसीटीवी फुटेज भी देखी जा रही है।

Share.

About Author

Leave A Reply