Sunday, April 14

सुनील भराला का मोबाइल नंबर हैक, बम से उड़ाने की धमकी

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मेरठ 19 फरवरी (प्र)। भाजपा नेता पंडित सुनील भराला का मोबाइल नंबर गत दिवस साइबर अपराधियों ने हैक कर लिया। साइबर अपराधियों ने 35-35 हजार रुपये – देने की मांग की और न देने पर बम से उड़ाने की धमकी दी। इस मामले में पल्लवपुरम पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

भराला ने रविवार को वीडियो जारी कर बताया कि उनका मोबाइल नंबर हैक कर लिया गया है। इसके बाद 35-35 हजार रुपये की मांग की गई और न देने पर बम से उड़ाने की धमकी दी गई। हैकर्स ने दो नंबरों से धमकी दी और प्रोफाइल पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का फोटा लगा था भराला के कहने पर उनके सहयोगी विशाल भारद्वाज ने पल्लवपुरम थाने में जानकारी दी। भराला गांव के रहने वाले भाजपा नेता और उनके परिवार को मथुरा जाने के दौरान कुछ माह पहले गांव के रास्ते से निकलते ही फोन पर धमकी दी गई थी। इस मामले में पुलिस ने जांच कर आरोपियों को पकड़ लिया था। पुलिस ने शातिर बदमाश महरूफ पर पचास हजार रुपये का इनाम रखा था।

व्हाट्सएप कॉल कर मांगी रकम
बम से उड़ाने की धमकी देने वाले ने मनीष शर्मा घाट के मोबाइल नंबर पर व्हाट्सएप कॉल कर पैसे मांगे मनीष ने मना किया तो धमकी दी गई कि तेरे मंत्री को जल्द बम से उड़ा देंगे और उसका टाइम नजदीक आ गया है। यह मामला पुलिस-प्रशासन तक पहुंचा तो एसएसपी रोहित सजवाण ने पल्लवपुरम पुलिस को जांच और कार्रवाई के निर्देश दिए।

पिता की हो चुकी है हत्या
जनसंघ पार्टी से चुनाव लड़ने वाले सुनील भराला के पिता मलखान सिंह भारद्वाज की हत्या भी रॉजशन की गई थी। पूर्व मंत्री हाजी याकूब कुरैशी द्वारा 2005 में कार्टूनिस्ट का सिर काटने की धमकी देने के मामले में भी भराला की ओर से केस दर्ज कराया गया था।

बता दें कि भाजपा नेता सुनील भराला को धमकी देने का यह कोई पहला मामला नहीं है इससे पहले दस सितंबर 2022 को श्रम कल्याण बोर्ड परिषद के पूर्व अध्यक्ष पंडित सुनील भराला के फोन पर उस समय धमकी भऱी काल आई थी जब वह गांव स्थित अपने आवास से मथुरा वृंदावन जाने के लिए निकल रहे थे। तभी उनके फोन पर एक फोन आया, फोन करने वाले ने अपना नाम नहीं बताया और फोन काट दिया। इसके बाद दोबारा फोन आया और धमकी देने वाला व्यक्ति अभद्रता करने लगा। पुलिस ने मामले का पटाक्षेप कर नौचंदी के करीम नगर निवासी अतीब ठाकुर, रेहानी अलीनिवासी ओखला जाकिर नगर थाना जामियानगर दिल्ली और कासिफ खान निवासी जोगाबाई एक्सटेंशन दिल्ली को जेल भेज दिया था। अतीब ठाकुर ने पूछताछ में बताया था कि सुनील भराला को धमकी देने के लिए नोएडा के सेक्टर 15 निवासी मारूफ ने सुपारी दी थी। मारूफ पर पुलिस ने 50 हजार का इनाम घोषित कर दिया गया था। उसके बाद पुलिस की एक टीम ने हैदराबाद से मारूफ को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।

भाजपा नेता को धमकी के मामले में साइबर सेल को हैकर्स के नंबरों को भेजा गया है। जल्द ही आरोपियों को पकड़ा जाएगा। जयप्रकाश यादव, थाना प्रभारी

Share.

About Author

Leave A Reply