Saturday, July 13

सनी लियोनी ने दशाश्वमेध घाट पर की मां गंगा की आरती

Pinterest LinkedIn Tumblr +

वाराणसी 17 नवंबर। एक्ट्रेस सनी लियोनी वाराणसी में आध्यात्मिक रंग में रंगी नजर आई। गुरुवार की रात पारंपरिक परिधान, माथे पर चंदन लगाकर वह काशी के सबसे प्राचीन दशाश्वमेध घाट पर पहुंचीं। खुद थाल, कर्पूर-बाती लेकर मां गंगा की वैदिक रीति से आरती उतारी।

वाराणसी में पूर्व आईएएस और अभिनेता अभिषेक सिंह के साथ पहुंची बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी को देखने के लिए वाराणसी में जबरदस्त भीड़ उमड़ पड़ी. उन्होंने गंगा का पूजन कर विश्व प्रसिद्ध आरती में भी शिरकत की. गंगा सेवा निधि के अध्यक्ष सुशांत मिश्रा, कोषाध्यक्ष आशीष तिवारी, सचिव सुरजीत सिंह, ट्रस्ट सचिव हनुमान यादव ने उन्हें अंगवस्त्र, मोमेंटो व प्रसाद दिया। लगभग एक घंटे तक वह दशाश्वमेध घाट पर मौजूद रहीं।

सनी लियोन ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें जो गंगा आरती की है. सनी के घाट का सुंदर और बेहद ही दिल को लुभा लेने वाला नजारा दिखाकर अपने फैंस का दिन बना दिया है. घाट पर लोगों की भीड़ नजर आ रही है तो पुजारी गंगा की आरती कर रहे हैं. वहीं वीडियो के आखिर में सनी और अभिषेक दोनों साथ नजर आई रहे हैं.

सनी लियोन के वाराणसी पहुंचने का कारण था उनकी म्यूजिक एल्बम का लॉन्च और प्रमोशन. जिसमे ये जोड़ी नजर आने वाली है. सबसे पहले सनी ने काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन किए और फिर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में वो शामिल हुईं जिसमें उनके साथ अभिषेक सिंह भी मौजूद रहे. इस पीसी में केवल मीडिया को न्योता भेजा गया था लेकिन सनी के आने के खबर जैसे ही लोगों में फैली तो वहां काफी भीड़ जुट गई. देखते ही देखते माहौल ऐसा हो गया कि अतिरिक्त सुरक्षा के लिए पुलिस तक को बुलाना पड़ा और तब जाकर स्थिति काबू में आई.

सनी और अभिषेक का नया गाना रिलीज हुआ है जिसका टाइटल है – मेरी पार्टी में कोई थर्ड पार्टी नहीं. 2 मिनट 53 सेकेंड के इस गाने को यूट्यूब पर रिलीज किया गया है. वहीं सनी लियोन के साथ आए पूर्व आईएएस अभिषेक सिंह ने नाना पाटेकर के अपने फैन को थप्पड़ मारने के सवाल पर कहा कि किसी भी सेलिब्रिटी को ऐसा व्यवहार नहीं करना चाहिए। मैंने भी वह वीडियो देखा। वीडियो देखकर मुझे बहुत निराशा हुई।

Share.

About Author

Leave A Reply