Monday, April 15

संदिग्ध परिस्थितियों में किशोर की मौत, बहन की शादी के दूसरे दिन हुई घटना

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मेरठ 23 नवंबर (प्र)। मेरठ के कोतवाली थाना क्षेत्र के गुदड़ी बाजार के मोहल्ला साबुन गिरान में संदिग्ध परिस्थितियों में किशोर की मौत हो गई। जानकारी मिलने पर मृतक किशोर के परिवार वालों में हाहाकार मच गया। घटना की सूचना पर कोतवाली थाना पुलिस और फोरेंसिक टीम घटनास्थल पर पहुंच गई। फॉरेंसिक टीम ने घटना स्थल से नमूने लिए जिसके बाद पुलिस ने मृतक किशोर के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमॉर्टम को भेज दिया। और जांच में जुट गई।

कोतवाली थाना क्षेत्र गुदड़ी बाजार, साबुन ग्रान वाली निवासी शकील अहमद पुत्र रफीक अहमद की घंटाघर पर जूस की दुकान है। शकील के तीन बेटे और एक बेटी है। मंगलवार को खत्ता रोड पर फलक मंडप में बेटी इंशा की शादी थी। मंगलवार रात बरात भी जा चुकी थी। वहीं बेटी भी विदा हो चुकी थी। बुधवार सुबह इय्यान करीब साढ़े तीन बजे शादी समारोह का सारा काम निपटाकर अपने घर आ गया था। इय्यान का 10 वर्षीय छोटा भाई भी वहीं सोया हुआ था। बुधवार शाम पांच बजे के आसपास इय्यान की मां अंजुम घर पर कपड़े बदलने आई थी। मां ने ऊपर कमरे में जाकर इय्यान को लेटे देखा तो उसे आवाज लगाई, लेकिन वह नहीं उठा। मां ने इय्यान को पकड़कर उसे उठाया तो उसके मुंह से खून देखकर दंग रह गई। बेटे की मौत देखकर मां की चीख निकल गई। इय्यान की मौत की खबर सुनकर परिवार के लोग आ गये। सूचना के बाद कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव की जांच पड़ताल की। पुलिस ने देखा कि मृतक के मुंह से खून निकला हुआ था।

वहीं, गले पर भी निशान पाये गये। सूचना के बाद मौके पर फोरेंसिक टीम को बुलाया गया। फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल पर बारीकी से जांचपड़ताल कर फिं गर प्रिंट उठाये। पिता शकील ने कोतवाली थाने पर बिना किसी आरोप के तहरीर दी है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरवाकर मेडिकल पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। मृतक के गले और मुंह से खून निकलने पर माना जा रहा है कि किसी ने इय्यान की गला घोंटकर हत्या की है।
कोतवाली सीओ अमित कुमार राय का कहना है कि परिजनों ने तहरीर दी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही आगे की कार्रवाई की जायेगी। फिलहाल जांच पड़ताल की जा रही है।

Share.

About Author

Leave A Reply