Tuesday, May 28

छात्रा ने रची थी अपहरण की साजिश, दोस्त को पकड़ा तो कुछ और निकला मामला

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मेरठ 22 नवंबर (प्र)। गंगानगर के बक्सर से कक्षा 11 की छात्रा के अपहरण की कहानी पुलिस की जांच में झूठी निकली। दोस्त की बेवफाई पर छात्रा ने अपहरण की ऐसी पटकथा तैयार की। एकबार पुलिस भी यकीन करने पर मजबूर हो गई।
पुलिस ने छात्रा की मोबाइल काल डिटेल निकालकर उसके दोस्त को हिरासत में ले लिया। दोनों को आमने-सामने बैठाया। उसके बाद छात्रा ने पूरी कहानी बयां कर दी। पुलिस ने भैंसाली बस स्टैंड से सीसीटीवी फुटेज भी कब्जे में ले लिया।
इंचौली थाना क्षेत्र की कस्थला निवासी कक्षा 11 की छात्रा सोमवार को घर से ट्यूशन के लिए आई थी। रात को दस बजे स्वजन को काल कर बताया कि गंगानगर के बक्सर से आल्टो सवार युवकों ने अगवा कर लिया था। आबूलेन में चलती कार से कूद कर जान बचाई।

छात्रा के अपहरण की घटना को लेकर एसएसपी ने सीओ ब्रह्मपुरी शुचिता सिंह को लगाया। सीओ के मुताबिक, छात्रा पढ़ाई में बहुत अच्छी हैं, इस वर्ष हाईस्कूल में यूपी बोर्ड से 97 फीसदी अंक प्राप्त किए। छात्रा बच्चा पार्क से एनडीए का कोचिंग कर रही है।
छात्रा की दोस्ती गांव के ही तुषार नागर से हो गई, जो जगत अस्पताल मेंं काम करता है। तुषार से छात्रा से दोस्ती तोड़कर अन्य युवती का फोटो अपनी फेसबुक पर अपलोड कर दिया। तभी छात्रा ने तुषार नागर को पहले वाट्सएप पर मैसेज किए।

सोमवार को छात्रा रोजाना की तरह से घर से ट्यूशन के लिए निकली थी। बच्चा पार्क पर एनडीए की कोचिंग की। कोचिंग के बाहर स्थित दुकान से सौ रुपये का कीटनाशक खरीदा, जिसे खाकर आत्महत्या करना चाहती थी। बच्चा पार्क से साकेत में अंग्रेजी का कोचिंग अपनी सहेली के साथ किया। उसके बाद आटो में सवार होकर गंगानगर के बक्सर में भौतिक विज्ञान का ट्यूशन किया। वहां पर उसके ताऊ रहते हैं, इसलिए आत्महत्या नहीं की। ताकि उसके ताऊ पर कोई आरोप न आ जाए।
बक्सर से आटो में सवार होकर साकेत चौपले पर पहुंची। वहां से आटो में भैंसाली बस स्टैंड पहुंची। मोहन नगर की बस में सवार होकर गाजियाबाद के वैशाली स्टेशन पर उतर गई। वहां भी आत्महत्या नहीं कर पाई। उसके बाद में बस में सवार होकर दोबारा से रात 9:30 बजे भैंसाली बस स्टैंड पर उतर गई। उसके बाद आबूलेन में पहुंचकर वहां से गुजर रहे व्यक्ति से अपने स्वजन को काल कराई। उसके बाद अपहरण का नाटक रच दिया।

Share.

About Author

Leave A Reply