Sunday, June 23

अमूल की एजेंसी में कुंबलकर घुसे चोर, पांच लाख की नगदी सहित कीमती सामान चोरी

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मेरठ 29 अप्रैल (प्र)। नौचंदी थानाक्षेत्र में हापुड़ रोड पर अमूल डेरी, बिसलरी व मदर डेरी उत्पादों के डिस्ट्रीब्यूटर की दुकान जयश्री मार्केटिंग में शनिवार रात चोरों ने लाखों की नकदी व सामान चोरी कर लिया। चोर ने एग्जास्ट फैन की जाली हटाई और उससे अंदर घुस गया। इसके बाद दराज में रखी पांच लाख रुपए की नकदी, एलईडी, सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर कैमरे चुराए और फरार हो गया। सुबह चोरी का पता चला तो राज्यसभा सदस्य लक्ष्मीकान्त बाजपेयी, विधायक अमित अग्रवाल समेत व्यापारी नेता पहुंचे और उन्होंने नौचंदी इंस्पेक्टर से घटना पर नाराजगी जताते हुए इसका जल्द राजफाश करने की मांग की। डाग स्क्वायड भी बुलाया गया। नौचंदी थाने पर चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

पुलिस का दावा है, दुकान में लगे विप वाले कैमरे में चोरो करने वाला युवक कैद हो गया है। उसकी पहचान का प्रयास किया जा रहा है। संयुक्त व्यापार संघ के वरिष्ठ मंत्री व हिंदू जागरण मंच के महानगर अध्यक्ष ललित गुप्ता हापुड़ पर मिल्क व पानी प्रोडक्ट की बड़ी दुकान है। ललित गुप्ता ने बताया कि रविवार सुबह 9.30 बजे उन्होंने दुकान खोली तो वहां रखी एलईडी सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर व कैमरे गायब थे। दराज चेक की तो वहां रखे 5 लाख रुपये भी नहीं थे। इसके बाद उन्होंने जांच की तो दुकान की दीवार में गोदाम के पास लगे एग्जास्ट फैन का जाली हटी हुई थी। वहां घी के पैकेट भी बिखरे पड़े थे। ललित गुप्ता ने थाना नौचंदी, भाजपा व व्यापारी नेताओं का जानकारी दी। अध्यक्ष अजय गुप्ता समेत काफी पदाधिकारी मौके पर पहुंच गए। राज्यसभा सदस्य लक्ष्मीकान्त वाजपेवी, सांसद राजेन्द्र अग्रवाल, विधायक अमित अग्रवाल समेत काफी लोग मौके पर पहुंचे।

इंस्पेक्टर नौचंदी महेश राठौर ने मौके पर जांच की। डाग स्क्वायड भी बुलाया गया। घंटों चली जांच के बाद पुलिस को महत्वपूर्ण सुराग मिले। दुकान में लगे चिप लगे कैमरे में एक युवक चोरी करता दिखाई दिया। पुलिस ने युवक की पहचान को जिले के सभी थानों को उसके फोटो भेजे है। इंस्पेक्टर महेश राठौर ने बताया कि जल्द ही राजफाश कर दिया जाएगा।

 

Share.

About Author

Leave A Reply