Monday, July 22

देश का यह गणतंत्र दिवस हमेशा याद किया जाएगा: विनीत शारदा

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मेरठ, 27 जनवरी (प्र)। भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक विनीत अग्रवाल शारदा ने मेरठ में 12 स्थानों में 75वें गणतंत्र दिवस के शुभ अवसर पर तिरंगा फहराया। शहर सर्राफा बाजार , कचहरी रोड बॉम्बे पेंट्स , नई सड़क शास्त्री नगर, सेंट्रल मार्केट शास्त्री नगर, गढ़ रॉड एस टु एस मार्केट, एल ब्लॉक शास्त्री नगर श्री गणेश मन्दिर, कंकरखेड़ा , ट्रांसपोर्ट नगर , प्रतापुर आदि व्यापार मंडलों के साथ गणतंत्र दिवस पर मुख्य अतिथि के रूप में सहभागिता कि भाजपा नेता विनीत शारदा ने कहाँ देश का यह गणतंत्र दिवस हमेशा याद किया जाएगा। लगता है सनाताधर्म और हिन्दू धर्म को प्रभु श्री राम जी मन्दिर बनने के बाद आज लगता है हमारी विजय हुई है।

उन्होंने बताया रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के उपरांत जो ऐतिहासिक फैसला केंद्र सरकार ने लिया है उसमें एक करोड़ घरों को सौर ऊर्जा प्रदान की जाएगी।भाजपा नेता विनीत शारदा ने देश के प्रधानमन्त्री जी ने अपने किये सभी बायदें पूरे किये है मोदी की गारंटी ही आज हमारे लिये संजीवनी बूटी बनकर उभरी है अब व्यापारी मित्रों अब आपकी हमारी बारी श्री नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना है

शारदा ने कहा कि केंद्र की मोदी और प्रदेश की योगी सरकार में व्यापारियों को सम्मान मिला है। पहले उत्तर प्रदेश से व्यापारी वर्ग पलायन करते थे, लेकिन 2017 में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में भाजपा सरकार बनने के बाद यूपी में निवेश की बयार बह गई है। आज पूरे भारत ही नहीं, विश्व का उद्यमी उत्तर प्रदेश में व्यापार करने के लिए लालाहित है। उन्होंने कहा कि केंद्र व प्रदेश सरकार ने व्यापारियों को आगे बढ़ाने के लिए कई योजनाएं संचलित की। जिनका धरातल पर व्यापारियों को लाभ मिल रहा है।

Share.

About Author

Leave A Reply