Monday, April 15

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम कराची के अस्पताल में एडमिट, जहर देने की अफवाह

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मुंबई 18 दिसंबर। मोस्ट वांटेड अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चाएं तेज हैं. दावा किया जा रहा कि दाऊद को कराची में जहर दिया गया है. इसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है. हालांकि इसको लेकर अभी तक कोई पुष्ट जानकारी सामने नहीं आई है.  हालांकि, इसे लेकर डी कंपनी की ओर से अभी तक कोई जानकारी नहीं दी गई है।

सोशल मीडिया पर मोस्ट वांटेड अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम को लेकर अलग-अलग दावा किया जा रहा है। कुछ यूजर्स का कहना है कि किसी अजनबी व्यक्ति ने दाऊद को जहर देकर जान से मारने की कोशिश की है तो कुछ का कहना है कि उसे बीमारी की वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कड़ी सुरक्षा में उसका कराची के अस्पताल में इलाज चल रहा है।

डी कंपनी के पूर्व मेंबर ने इस बात की पुष्टि की है कि दाऊद इब्राहिम को दो दिन पहले ही हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। हालांकि, यह नहीं बताया गया है कि उसे जहर या बीमारी किस वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सिर्फ गैंग के सदस्य और करीबी लोग ही दाऊद से मिल सकते हैं। आपको बता दें कि भारत में कई हमलों और आतंकी गतिविधियों में दाऊद इब्राहिम शामिल था।

बता दें कि साल 1993 के मुंबई हमलों को दाऊद इब्राहिम मास्टरमाइंड है। इसके बाद भारत ने उसे भगोड़ा घोषित कर दिया था। बताया जा रहा है कि पाकिस्तान ने अपने देश में डी कंपनी गैंग के प्रमुख दाऊद को शरण दी है। पाकिस्तान में दाऊद की मौजूदगी को लेकर भारत कई बार सबूत दे चुका है, लेकिन हर बार पाक इस बात से इनकार कर देता है।

Share.

About Author

Leave A Reply