Saturday, February 24

अर्चना गौतम के साथ महिलाओं ने की अभद्रता, सड़क के बीच खींचे बाल की धक्का-मुक्की

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मेरठ 30 सितंबर (प्र)। फिल्म अभिनेत्री व कांग्रेस नेता अर्चना गौतम के साथ ऑल इण्डिया कांग्रेस कमेटी (एआईसीसी) में कुछ महिलाओं ने अभद्रता कर दी। आरोप है कि इस दौरान उनके पिता गौतम बुद्ध और ड्राइवर आदित्य से भी काफी अभद्र व्यवहार किया गया, भीड़ में महिलाओं ने उनके बाल खींचे और धक्का-मुक्की भी की। जिसके बाद पिता गौतमबुद्ध बेहोश हो गए। अर्चना गौतम इस पूरे मामले से क्षुब्ध होकर सीधे तुगलक रोड पुलिस स्टेशन पहुंच गई और अपनी तहरीर दी।

अर्चना गौतम का आरोप है कि उनके साथ मारपीट की गई। वह महिला आरक्षण बिल को लेकर पार्टी अध्यक्ष खरगे और प्रियंका गांधी को बधाई देने आई थीं पर उन्हें और उनके पिता को वहां एंट्री नहीं मिली। उन्होंने इसपर कहा कि मैं आगे लड़ाई लड़ूंगी. मैं ऐसे शांत बैठने वाली नहीं हूं. जो मेरे साथ हुआ है, वो बहुत गलत हुआ है।

अर्चना गौतम ने बताया कि वो बिग बॉस के बाद पहली बार दिल्ली आई थीं और इसी कारण वो कांग्रेस अध्यक्षा मल्लिकार्जुन खड़गे को बधाई देने एआईसीसी पहुंची थीं। उन्होंने आरोप लगाया कि प्रियंका गांधी के सलाहकार संदीप सिंह के इशारे पर उनके साथ अभ्रदता व अन्य परिजनों के साथ मार पिटाई तक की गई जिसके चलते उनके पिता बेहोश हो गए। प्रियंका गांधी के सलाहकार संदीप सिंह और अर्चना गौतम के बीच विवादों का पुराना नाता है। अर्चना बाकायदा सोशल मीडिया पर संदीप सिंह के खिलाफ विरोध की मुहिम चला चुकी हैं।

अर्चना गौतम ने बताया कि वो पिछले काफी समय से प्रियंका गांधी एंव राहुल गांधी से मिलने का प्रयास कर रही हैं, लेकिन संदीप सिंह और उनके सहयोगी हठधर्मिता अपनाते हुए उन्हें उनसे नहीं मिलने नहीं दे रहे हैं। शुक्रवार को इस घटना के बाद अर्चना गौतम तुगलक रोड थाने पहुंच गईं और तहरीर दी। अर्चना गौतम ने यह भी बताया कि वो सच की लड़ाई लड़ रही हैं और शीघ्र ही प्रियंका गांधी व राहुल गांधी से मुलाकात कर संदीप सिंह के काले चिट्ठे खोलेंगी।

Share.

About Author

Leave A Reply