Friday, March 1

सेंट मेरीज एकेडमी में एक्समा ने मनाई रजत जयंती, 1998 बैच के छात्रों को स्मृति चिन्ह देकर किया सम्मानित

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मेरठ 26 दिसंबर (प्र)। आज सेंट मेरीज एकेडमी स्कूल मेरठ कैंट में पुरातन छात्रों की संस्था एक्समा द्वारा 1998 रजत जयंती बैच का यादें कार्यक्रम आयोजित किया। कार्यक्रम का शुभारंभ स्कूल के प्रधानाचार्य रेव० ब्रदर एडवर्ड सेबस्टीन द्वारा दीप प्रज्वलित कर किया। पुरातन छात्रों की संस्था एक्समा के पदाधिकारियों ने उपस्थित 35 से अधिक 1998 रजत जयंती बैच के छात्रों को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। अध्यक्ष ऐनुद्दीन शाह ने अपर मेहरा द्वारा कार्यकारिणी के कार्यकाल के समय के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि आगामी 14 जनवरी को पुरातन छात्रों की संस्था एक्समा की आम सभा स्कूल प्रांगण में होगी और 27 जनवरी को स्कूल में पुरातन छात्रों का बड़ा सम्मेलन होगा।

रजत जयंती बैच के उपस्थित सभी पुरातन छात्रों ने अपने समय के शिक्षक एस आर सिंह, नूतन शर्मा, रचना त्रिवेदी, बीना सक्सेना, सरोज निझावन सहित 25 से अधिक शिक्षकों को उपहार देकर सम्मानित किया और गुरु दक्षिणा के रूप में स्कूल को दो लाख रुपए का चेक दिया तथा स्कूल के चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों को उपहार देकर सम्मानित किया। इस मौके पर रजत जयंती बैच के सभी छात्रों ने शिक्षकों के साथ स्कूल के प्रांगण में अपनी पुरानी यादें ताजा की। सभी ने एक दूसरे को गले लगाया और सभी अपने पुराने समय की यादों में खो गए। सम्मान समारोह के उपरांत रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन किया गया। सभी ने गाने गाकर और नाच कर आनंद लिया।

कार्यक्रम में रजत जयंती बैच के सौरभ अग्रवाल, मोहम्मद अली, साहिल महाजन, वरुण आनंद, ध्रुव अरोड़ा, अभिषेक जैन, विभोर अग्रवाल, विपुल वासवानी, पीयूष वढेरा, दीपक कुमार, आशीष बिजी, गौरव गोयल, मोहम्मद सैफ, अभिषेक गार्डी, पुनीत बैजल, चिराग आदि ने मुख्य रूप से अपनी भूमिका निभाई। इस मौके पर पुरातन छात्रों की संस्था एक्समा के अध्यक्ष ऐनुद्दीन शाह, निवर्तमान अध्यक्ष नीरज नारंग, उपाध्यक्ष विपुल सिंघल, महासचिव अपूर्व गुप्ता ,सचिव अजय वर्मा, शुभांकर शर्मा , अंकित सिंघल, अभिषेक जैन, ललित नौटियाल, अजय अन्थोनी उपस्थित रहे।

Share.

About Author

Leave A Reply