Saturday, February 24

क्रिकेट खेलते समय युवक की हार्ट अटैक से मौत

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मेरठ 25 दिसंबर (प्र)। मेरठ में रविवार को गांधी बाग में क्रिकेट खेलते समय 36 वर्षीय दुष्यंत की हार्ट अटैक से मौत हो गई। उनके सीने में पहले हल्का दर्द उठा था, थोड़ी देर बाद तेज दर्द हुआ और वह बेहोश हो गए। साथी उसे अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृतक घोषित कर दिया। जैसे ही शव घर पर पहुंचा तो परिजनों में कोहराम मच गया। सूरजकुंड पर अंतिम संस्कार कर दिया।

ब्रह्मपुरी के इंदिरानगर में दुष्यंत वर्मा उर्फ मोनू अपने परिवार के साथ रहते थे। वह मेडिकल स्टोर पर काम करते थे। वह कई साल से अपने दोस्तों के साथ गांधी बाग में क्रिकेट खेलने के लिए जाते थे। रविवार सुबह ओल्ड गन और द ब्लास्टर टीमों के बीच फ्रेंडली मैच था। दुष्यंत वर्मा ओल्ड गन टीम से खेल रहे थे। रविवार सुबह नौ बजे उन्होंने बल्लेबाजी करनी शुरू की। इसी दौरान उनकी छाती में दर्द होना शुरू हो गया। वह थोड़ी देर के लिए नीचे बैठ गए और आसपास के युवकों ने उन्हें पानी पिलाया। थोड़ी देर बाद दुष्यंत वर्मा ने राहत महसूस की इसके बाद उन्होंने दोबारा से बल्लेबाजी करनी शुरू कर दी। इसी दौरान सीने में तेजी से दर्द हुआ। साथी खिलाड़ियों ने उन्हें तुरंत लालकुर्ती स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। युवक की मौत से घर में कोहराम मच गया। शाम को परिजनों ने सूरजकुंड पर अंतिम संस्कार कर दिया। डॉक्टरों का कहना है कि युवक को हार्ट अटैक आया था, इससे उसकी मौत हुई है।

परिजन ने बताया कि दुष्यंत की पांच साल पहले शादी हुई थी। उनके एक साल का बेटा है। पूरे परिवार की जिम्मेदारी दुष्यंत पर ही थी। परिजनों का कहना है कि उनके 15 दिन पहले भी सीने में दर्द हुआ था, लेकिन वह ठीक हो गया था। बताया जा रहा है कि युवक की बहन शालू की शादी भी फरवरी में होनी है। शादी की तैयारियां चल रही हैं।

Share.

About Author

Leave A Reply