Saturday, July 13

फेसबुक पर दोस्ती के बाद छात्रा का युवक ने बना लिया अश्लील वीडियो

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मेरठ 28 सितंबर (प्र)। फेसबुक पर 12वीं की छात्रा की बीफार्मा के छात्र से दोस्ती हो गई। युवक ने छात्रा का अश्लील वीडियो बना लिया। ब्लैकमेल करके छात्रा को अपने पास बुला लिया। छात्रा के परिजनों ने युवक के खिलाफ अपहरण, रंगदारी मांगने, ब्लैकमेल करने के मामले में सिविल लाइन थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।
सिविल लाइंस थाना क्षेत्र की रहने वाली 12वीं की छात्रा फेसबुक के जरिए पर बीफार्मा के छात्र अंकित से हुई थी। दोनों एक-दूसरे के करीब आ गए। अंकित ने छात्रा को बताया था कि वह लखनऊ का रहने वाला है, इसके बाद उसने बताया कि प्रयागराज का रहने वाला है। 25 सितंबर की सुबह साढ़े छह बजे छात्रा घर से गायब हो गई।
परिजनों के मुताबिक सेफ में रखे बीस हजार रुपये, शैक्षिक प्रमाणपत्र और आधार कार्ड भी नहीं था। छात्रा के पिता ने एसएसपी से शिकायत की कि अंकित ने वीडियो कॉल पर छात्रा की अश्लील वीडियो बना लिया। वीडियो इंटरनेट पर डालने की धमकी दे दी। तीन लाख रुपये की मांग कर दी। इसका विरोध किया तो जान से मारने की धमकी दी गई।
इसके बाद अंकित ने रकम नहीं देने पर छात्रा को प्रयागराज बुला लिया। छात्रा के पिता की तहरीर पर अब इस मामले में अपहरण, ब्लैकमेल, रंगदारी तथा जान से मारने की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की गई है। एसपी सिटी पीयूष सिंह ने बताया कि छात्रा की बरामदगी के प्रयास किए जा रहे हैं। पूरे मामले की जांच की जा रही है।

Share.

About Author

Leave A Reply