Monday, May 20

ट्यूशन के लिए जा रही 11वीं की छात्रा का अपहरण, चलती कार से कूदकर बचाई जान

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मेरठ 21 नवंबर (प्र)। मेरठ में कोचिंग जाते वक्त एक 11वीं कक्षा की छात्रा ईनू सैफी, पुत्र महबूब सैफी का अपहरण कर लिया गया। छात्रा ने किसी तरह खुद को अपहरणकर्ताओं के चंगुल से बचाया। चलती कार से कूदी। कार से कूदने के बाद छात्रा ने परिजनों को एक अंजान शख्स के फोन से कॉल कर सारी जानकारी दी। परिजन बेटी को लेने पहुंचे। तो देखा वो सही सलामत थी। पूरे घटनाक्रम से छात्रा सदमे में हैं काफी डरी हुई है। उसने सिर्फ इतना बताया कि उसे कार में किडनैप किया गया। किसी तरह वो भागी है।

सदर बाजार प्रभारी शशांक द्विवेदी ने बताया कि इंचौली के कस्तला की रहने वाली इनू सैफी पुत्री महबूब सैफी कक्षा 11 की पढ़ाई कर रही है। रविवार को इनू बच्चा पार्क पर स्थित कोचिंग सेंटर गई थी। इसके बाद साकेत में ट्यूशन पढ़ने के लिए चली गई। वह वहां से लौट रही थीं। छात्रा का कहना है कि गंगानगर के बक्सर में भी कोचिंग के लिए जाना था। तभी पीछे से आए युवकों ने उसके चेहरे पर चादर डाल दी और कार में डालकर ले जाने लगे।

छात्रा को लेकर कार सवार आबूलेन तक पहुंच गए। इस दौरान छात्रा हिम्मत कर चलती कार से कूद गई। किसी व्यक्ति के मोबाइल से उसने परिजनों को जानकारी दी। परिजनों ने फोन कर पुलिस सूचना दी। पीआरवी टीम छात्रा को लेकर सदर बाजार थाने पहुंची। वहीं, छात्रा की तलाश करते हुए परिजन महिला थाने में शिकायत करने पहुंच गए।

छात्रा की जानकारी मिलने पर वह भी सदर बाजार थाने पहुंचे। मामला गंगानगर का होने की वजह से छात्रा को वहां की पुलिस को सौंप दिया। थाना प्रभारी शशांक द्विवेदी का कहना है कि गंगानगर पुलिस मामले की जांच कर रही है। मामला कोचिंग के छात्रों से जुड़ा है, जिस कार में छात्रा को अगवा किया गया था, उसमें एक अन्य लड़की भी थी।

Share.

About Author

Leave A Reply