Monday, July 22

एक्सिस बैंक की शाखा में घुसकर 6 बदमाश 16 लाख लूटकर फरार, पुलिस बाहर सरेंडर करने की करती रही अपील

Pinterest LinkedIn Tumblr +

आरा 06 दिसंबर। बिहार के आरा जिले में एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. यहां नवादा थाना क्षेत्र में एक्सिस बैंक की शाखा में आज सुबह 6 बदमाश आए, सभी बैंककर्मियों को बंधक बनाया और 16 लाख रुपये लूट लिए. वारदात के दौरान इमरजेंसी अलार्म सुनकर डेढ़ सौ से अधिक संख्या में पुलिस वालों ने बैंक को घेर लिए. पुलिस ने पीए सिस्टम से बदमाशों को सरेंडर करने के लिए भी कहा, लेकिन बदमाश पुलिस के सामने से निकलकर बाइक में बैठे और मौके से फरार हो गए.

मामला आरा शहर में पकड़ी बजाज शो रूम के पास एक्सिस बैंक की शाखा का है. वारदात के बाद पुलिस अब बदमाशों की पहचान करने में जुटी है. पुलिस ने इस संबंध में डकैती के अलावा बैंक में लूटपाट, बंधक बनाने और मारपीट करने की धाराओं में केस दर्ज किया है. जानकारी के मुताबिक रोज की तरह सुबह 10 बजे बैंक स्टॉफ ने बैंक का ताला खोला और सभी कर्मचारी और अधिकारी अपनी अपनी सीट पर जाकर बैठ गए.

बैंक में अभी काम शुरू भी नहीं हुआ था कि ग्राहक बनकर पांच लोग अंदर घुस आए. देखते ही देखते इन लोगों ने बैंक के मैनेजर समेत सभी बैंककर्मियों को तमंचे की दम पर बंधक बनाया और महज 15 मिनट के अंदर बैंक में मौजूद सारा कैश समेट कर बाहर निकल गए. इतने में किसी बैंककर्मी ने इमरजेंसी अलार्म बजा दिया. इससे एसपी एसपी, एएसपी, नवादा थाना इंस्पेक्टर, टाउन थाना इंस्पेक्टर समेत करीब 150 पुलिसकर्मियों ने मौके पर पहुंच कर बैंक को घेर लिया.

वहीं जैसे ही बदमाश बैंक से बाहर निकले, पुलिस ने उन्हें सरेंडर करने के लिए कहा. बावजूद इसके बदमाशों में पुलिस का कोई खौफ नहीं था और सभी बदमाश पुलिस के सामने से निकलकर बाइक पर सवार हुए और फरार हो गए. बैंक के अधिकारियों ने बताया कि वारदात के वक्त बैंक के अंदर कुल 12 कर्मचारी थे. बदमाशों ने इन सभी को बंधक बनाकर पैंट्री में बंद कर दिया था. वहीं बैंक में मौजूद करीब 16 लाख रुपये का कैश समेट कर फरार हो गए. पुलिस के मुताबिक यह वारदात सीसीटीवी में कैद हुई है.

Share.

About Author

Leave A Reply