Thursday, June 13

75 साल के बुजुर्ग ने किशोरी को प्राइवेट पार्ट दिखाया, किए भद्दे इशारे

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मेरठ 02 दिसंबर (प्र)। मेरठ जिले से एक शर्मनाक घटना सामने आई है। यहां एक 75 साल के बुजुर्ग ने 13 साल की किशोरी को अपना प्राइवेट पार्ट दिखाते हुए अश्लील इशारे किए। किशोरी बुजुर्ग की हरकत से असहज हो गई, लेकिन बुजुर्ग की हरकतें बढ़ती गई। इसके बाद किशोरी ने मोबाइल से इसका वीडियो बना लिया। इसकी जानकारी पर परिजनों ने पुलिस को तहरीर देकर बुजुर्ग के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। परिजनों का कहना है ‌कि पहले भी कई बार ऐसा हो चुका है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पीड़िता किशोरी की मां बुजुर्ग के घर में काम करती है। उसे ढूंढते हुए उसकी बेटी बुजुर्ग के घर पहुंची थी। इसी दौरान बुजुर्ग ने किशोरी को अकेला देखकर ये हरकत कर डाली।

मेडिकल क्षेत्र निवासी महिला नौचंदी थानाक्षेत्र स्थित एक घर में काम करती है। महिला ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि बीते 24 नवंबर की सुबह महिला बुजुर्ग के घर काम करने पहुंची थी। पीछे से उसे ढूंढते हुए वहां उसकी 13 साल की बेटी भी पहुंच गई। महिला घर के अंदर काम कर रही थी। जबकि बेटी बाहर के कमरे में बैठी थी। इसी बीच किशोरी को अकेला देख बुजुर्ग ने उसे अपना प्राइवेट पार्ट दिखाते हुए अश्लील इशारे करने शुरू कर दिए। महिला का कहना है कि पहले भी उनकी बेटी के साथ ऐसी हरकतें हो चुकी हैं।

महिला का आरोप है कि वह पति और बेटी को लेकर 26 नवंबर को नौचंदी थाने में शिकायत करने पहुंची। इस दौरान पुलिस ने कार्रवाई के बजाए उसपर समझौते के लिए दबाव बनाना शुरू कर दिया। महिला का कहना है कि तहरीर के आधार पर जिस दरोगा को मामले की जांच सौंपी गई। उसने आरोपों की पुष्टि होने के बावजूद कार्रवाई नहीं की। दरोगा ने महिला से एक लाख रुपये लेकर समझौता करने की बात कही।इसपर पीड़ित पक्ष ने बड़े अधिकारियों से मिलने की बात कही। बीते गुरुवार को पीड़िता पुलिस अफसरों से मिली। जहां बुजुर्ग की हरकत का वीडियो दिखाते हुए कार्रवाई की मांग की। इसके बाद इस मामले में मुकदमा दर्ज किया गया। नौचंदी थाने के इंस्पेक्टर क्राइम अतुल कुमार ने बताया कि इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Share.

About Author

Leave A Reply