Monday, May 20

कार-ट्रक की टक्कर में 8 लोगों की मौत, जिंदा मिला 3 साल का बच्चा

Pinterest LinkedIn Tumblr +

वाराणसी 04 अक्टूबर। उत्तर प्रदेश के वाराणसी में आज सुबह 7 बजे हुए सड़क हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई है। वहीं बचाव अभियान के दौरान लोगों को 3 साल का बच्चा जिंदा मिला। हादसा कार और ट्रक आमने-सामने की भिड़ंत से हुआ। हादसे का शिकार हुआ परिवार पीलीभीत से दर्शन करने के लिए आया था। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर अस्पताल पहुंचाया है। वहीं घायल बच्चे को भी उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सड़क हादसे पर गहरा शोक व्यक्त किया है।

जानकारी के अनुसार, एक्सीडेंट फूलपुर थाना के करखियांव में एर्टिगा कार और ट्रक की टक्कर हो गई। मरने वाले सभी 8 लोग पीलीभीत के रहने वाले हैं, जो दर्शन करने के लिए वाराणसी आए थे। लौटते समय वाराणसी-जौनपुर हाईवे पर हादसे का शिकार हो गए। मृतकों की पहचान पीलीभीत के थाना पूरनपुर के तहत आने वाले गांव रुद्रपुर निवासी विपिन यादव और उनकी मां गंगा यादव के रूप में हुई। हादसे में रुद्रपुर के ही महेंद्र वर्मा और उनकी पत्नी चंद्रकली की भी जान गई है। पूरनपुर के धरमगदपुर निवासी राजेंद्र यादव की भी मौत हुई है। 3 की शिनाख्त अभी होनी है।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ में सड़क हादसे पर शोक जाते हुए ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर एक ट्वीट लिखा। इसमें उन्होंने हादसे में जान गंवाने वाली आत्माओं की शांति की कामना की। शोक संतप्त परिवार के प्रति संवदेनाएं व्यक्त कीं।

Share.

About Author

Leave A Reply