Saturday, July 20

2024 में बीजेपी के टिकट से लोकसभा चुनाव लड़ेगी एक्ट्रेस कंगना रनौत, पिता ने की पुष्टि

Pinterest LinkedIn Tumblr +

नई दिल्ली 19 दिसंबर। अभिनेत्री कंगना रनोत आगामी लोकसभा चुनाव के मैदान में उतरेंगी और भाजपा की टिकट से चुनाव लड़ेंगी। यह जानकारी एक्ट्रेस के पिता अमरदीप रनोत ने दी। उनका कहना है कि यदि भाजपा उनकी बेटी को टिकट देती है तो वह चुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं। भाजपा उन्हें हिमाचल, महाराष्ट्र या उत्तर प्रदेश से चुनाव मैदान में उतार सकती है। पार्टी अगर उन्हें हिमाचल से चुनाव लड़ाने का निर्णय लेती है तो मंडी संसदीय क्षेत्र उनकी कर्मभूमि होगा। बता दें कि एक्ट्रेस कंगना मूलतः इसी संसदीय क्षेत्र की रहने वाली हैं।

हाल ही में कंगना ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से रविवार को कुल्लू में मुलाकात की जिसके बाद कंगना के चुनाव लड़ने की चर्चाए शुरू हो गई। बता दें कि कुछ माह में कंगना की जेपी नड्डा से यह तीसरी भेंट है। इससे पहले कंगना प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, गृह की मंत्री अमित शाह, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहित कई अन्य नेताओं से शिष्टाचार भेंट कुल्लू के शास्त्री नगर में रविवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मिलने पहुंची।

बता दें कि महाराष्ट्र की पूर्व उद्धव सरकार के साथ कंगना का छत्तीस का आंकड़ा रहा है। शिव सैनिकों ने कंगना के मुंबई आने पर विरोध करने की चुनौती दी थी। इतना ही नीहं कंगना के दफ्तर में भी तोड़ फोड़ की गई थी। जिसके बाद केंद्र सरकार ने कंगना को वाई प्लस श्रेणी की सुरक्षा उपलब्ध करवाई और उसके बाद से कंगना भाजपा नेतृत्व के साथ नजदीकियां बढ़ी और हर कदम पर केंद्र सरकार की बढ़ाई करती दिखीं इससे पहले राम मंदिर, अनुच्छेद-370 और किसान आंदोलन पर वह सरकार के साथ खड़ी रही।

Share.

About Author

Leave A Reply