Thursday, June 13

अभिनेत्री रेन्जुशा मेनन का फ्लैट में फांसी से लटका मिला शव

Pinterest LinkedIn Tumblr +

नई दिल्ली 30 अक्टूबर। आज मलयालम फिल्म इंडस्ट्री से एक दुखद खबर सामने आ रही है। मलयालम फिल्मों की अभिनेत्री रेन्जुशा मेनन उनके तिरुवनंतपुरम के श्रीकार्यम में अपने फ्लैट के अंदर फांसी से लटकी मिली हैं। अभिनेत्री मुख्य रूप से कई टेलीविजन शो और फिल्मों में सपोर्टिंग भूमिकाएं निभाती नजर आ चुकी हैं। रेन्जुशा सपोर्टिंग रोल करने के लिए ही प्रसिद्ध हैं।

एक्ट्रेस की मौत की खबर से उनके फैंस और परिवार वाले बेहद दुख में हैं। खबरों की मानें तो, एक्ट्रेस जिस किराए के घर में मिला है वहां वो अपने परिवार के साथ रहा करती थीं। वहीं, मौके पर पुलिस पहुंच चुकी हैं, जिसके बाद मामले की जांच की जा रही है। फिलहाल अभी तक साफ नहीं हो पाया है कि मौत की पीछे असल वजह क्या हो सकती है। हालांकि, पुलिस की ओर से सुसाइड का मामला बताया जा रहा है।

वहीं, एक्ट्रेस के निधन पर परिवार की ओर से भी अपना पक्ष रखा गया है, जिनका कहना है कि ‘आज (सोमवार) सुबह से ही कमरा काफी देर तक बंद था। खटखटाने पर भी रेन्जुशा ने दरवाजा नहीं खोला, जिसके बाद उन लोगों को थोड़ा शक हुआ, जिसके बाद जबरदस्ती दरवाजा खोला गया तो एक्ट्रेस का शव फंदे से लटक रहा था, जिसको देखने के बाद हर कोई हैरान रह गया’। हालांकि, परिवार के लोगों को भी एक्ट्रेस की मौत के पीछे की असल वजह का पता नहीं चल पाया है।
रेन्जुशा मेनन मूल रूप से कोची की रहने वाली थीं। उन्होंने टीवी इंडस्ट्री में बतौर एंकर औस होस्ट इंडस्ट्री में कदम रखा था। इसके बाद वो टीवी शो ‘स्त्री’ में नजर आईं। उन्होंने अपने करियर पर में 20 टीवी शो में काम किया है। इसके अलावा वो कई मलयालम फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं।

Share.

About Author

Leave A Reply