Tuesday, May 28

अल्फाकॉर्प मेरठवन ने भारत के 75वें गणतंत्र दिवस पर देशभक्ति की झलक पेश की

Pinterest LinkedIn Tumblr +

मेरठ 27 जनवरी (प्र)। मेरठ में एक प्रमुख रियल एस्टेट डेवलपर, अल्फ़ाकॉर्प, देशभक्ति के उत्साह के असाधारण प्रदर्शन के साथ भारत के 75वें गणतंत्र दिवस को मनाने में देश के साथ शामिल हुआ। अल्फाकॉर्प ने अल्फाकॉर्प मेरठवन में ध्वजारोहण समारोह का आयोजन किया।

अल्फाकॉर्प मेरठवन के निवासियों ने उत्सव में सक्रिय रूप से भाग लिया, और एक ऐसे समुदाय का हिस्सा होने पर अपनी खुशी और गर्व व्यक्त किया जो देश की समृद्ध विरासत को महत्व देता है और संजोता है। इस आयोजन ने आवासीय समुदाय के भीतर एकता और देशभक्ति की सामूहिक भावना के प्रमाण के रूप में कार्य किया।

मेरठवन के एक निवासी ने अपनी खुशी व्यक्त करते हुए कहा, “अल्फाकॉर्प मेरठवन भारत के 75वें गणतंत्र दिवस के जश्न में योगदान देने में बहुत गर्व महसूस करता है। हमारे निवासियों की भारी भागीदारी हमारे द्वारा बनाए गए मजबूत सामुदायिक बंधन को दर्शाती है। ऐसे आयोजन न केवल हमारे साझा इतिहास को याद करते हैं। बल्कि सामंजस्यपूर्ण भविष्य के प्रति हमारी प्रतिबद्धता को भी मजबूत करता है।”

गणतंत्र दिवस, भारतीय कैलेंडर में एक महत्वपूर्ण अवसर है, जो 26 जनवरी, 1950 को भारत के संविधान को अपनाने के उत्सव का प्रतीक है। एक कार्यक्रम आयोजित करने की अल्फाकॉर्प की पहल राष्ट्रीय गौरव और एकता की भावना को बढ़ावा देने की अपनी प्रतिबद्धता को रेखांकित करती है।

Share.

About Author

Leave A Reply